फिल्म ‘अक्टूबर’ के ट्रेलर लांच पर वरुण धवन ने दिया बड़ा बयान, बताया एक्टर्स की लाइफ को फेक

Get Daily Updates In Email

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर लांच हो चुका है और फिल्म के ट्रेलर ने ही सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. शूजित सरकार की इस फिल्म की कहानी काफी उलझी हुई नजर आ रही है. इस फिल्म से  मॉडल बनिता संधू बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर बोला जा रहा है कि वरुण धवन ने काफी अच्छी एक्टिंग की है. बताते चलें कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर वरुण धवन ने कलाकारों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल वरुण ने कहा कि एक एक्टर्स की दुनिया नकली लगती है.

courtesy

वरुण ने कहा- आपको पूरी तरह से चमकाकर कैमरे के सामने एक ऑब्जेक्ट की तरह पेश किया जाता है. वरुण के अनुसार अभिनेताओं की दुनिया कभी-कभी नकली लगती है क्योंकि कोई और आप के लिए कपड़ा लाता है, कोई और आपके बाल ठीक करता है, मेकअप करता है और इसके बाद आपको तैयार कर एक ऑब्जेक्ट की तरह कैमरे के सामने पेश किया जाता है. वरुण ने आगे बताया कि उन्होंने शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ में खुद को पूरी तरह से वास्तविक रखने की कोशिश की है और खुद वास्तविक महसूस भी कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट हैं और एक फाइव-स्टार होटल में ट्रेनिंग ले रहे हैं. फिल्म में वरुण बहुत शांत लेक के किरदार में नजर आ रहे हैं. बताते चलें कि इस फिल्म के वरुण धवन ने काफी मेहनत की है. अपने किरदार में पूरी तरह से घुसने के लिए वरुण धवन ने लगातार 7  दिनों तक उन्होंने नींद नहीं ली. वरुण धवन ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि वो अपने किरदार को पूरी तरह से जीवंत करने के लिए एक पुरे हफ्ते नहीं सोए हैं. अगर ज्यादा मुश्किल हो तो बस एक घंटे के लिए सो जाते थे.

Published by admin on 13 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles