बर्थडे पर आमिर ने किया पत्नी किरण राव को किस, तो अमिताभ बच्चन ने गले लगाकर दी बधाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर आमिर खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस साल अपने जन्मदिन पर वे जोधपुर में थे लेकिन शूटिंग से ब्रेक लेकर अब वे मुंबई आ चुके हैं. फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के लिए आमिर खान जोधपुर पहुंचे थे. यहां उनके साथ अमिताभ बच्चन और उनकी टीम मौजूद थी. बीती रात जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट में आमिर खान का बर्थडे केक कटवाया गया. आपको बता दें फोर्ट में देर रात ग्यारह किलोग्राम का केक कटवाया गया. इस दौरान बिग बी ने आमिर खान को गले लगाकर बर्थ डे की शुभकामनाएं दी.

आमिर अब शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई आ चुके हैं. यहां आने के बाद आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ भी बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्होंने मीडिया के सामने किरण राव के साथ केक कट किया. इस दौरान आमिर खान ब्लू टी-शर्ट और डेनिम लुक में दिखे, जबकि किरण राव ने यलो कलर का आउटफिट पहना हुआ था.

कपल ने एक-दूसरे को केक खिलाया और फिर मीडिया के सामने किस करते हुए अपने प्यार का इजहार भी किया. दोनों के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

इसके बाद आमिर खान ने अपने सभी फैन्स को ट्विटर से धन्यवाद भी दिया.

बता दें कि रात को जैसे ही 12 बजे शूटिंग को रोक दिया गया और सेट पर मौजूद सभी लोगों ने आमिर को बर्थडे विश किया. आमिर के लिए यह केक स्पेशली बनवाया गया था. सुबह शूटिग के लौटने के बाद आमिर खान ने थोडा आराम किया और फिर मुंबई की और रुख किया. सभी होटल कर्मचारियों ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनके साथ केक काटा.

फिलहाल आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ के लुक में ही नजर आ रहे हैं.हल्की दाढ़ी और रौबदार मूंछों के साथ बालों में हेयर बैंड और नाक में बड़ी नोज़ पिन और कानों में बालियां इन दिनों आमिर का लुक कुछ ऐसा है. आमिर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वे बेहद खुश नजर आ रहे थे. वे अपने बर्थडे बेश के बाद वापस शूटिंग के लिए जोधपुर लौट आएंगे.

 

 

 

 

 

 

Published by Chanchala Verma on 14 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles