रणवीर और अक्षय सहित बॉलीवुड के 6 स्टार्स जिन्होंने फिल्मों में निभाया अलग किरदार

Get Daily Updates In Email

वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर सामने आ चुका है. फिल्म की स्टोरी काफी मिस्टीरियस लग रही हैं और फिल्म में वरुण के किरदार की काफी तारीफ भी की जा रही है. इस फिल्म से बनीता संधू बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म ने अपने पोस्टर से ही सबके दिलों में बेसब्री बढ़ा दी है. फिल्म के ट्रेलर लांच में वरुण ने बताया कि वो हमेशा ही नए किरदारों को निभाना चाहते हैं और इस फिल्म में वरुण धवन काफी नए तरह के किरदार में नजर आ रहे हैं. बताते चलें कि सिर्फ वरुण धवन ही ऐसे एक्टर नहीं हैं जो अपने किरदारों के साथ कुछ नया ट्राय करते हैं. इस लिस्ट में काफी बॉलीवुड स्टार्स शामिल हैं. चलिए आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताते हैं कि जिन्होंने अपने नए किरदारों और एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था –

1. रणवीर सिंह –

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी किरदार निभाकर सबको चौंका दिया था. यह पहली बार है जब रणवीर सिंह ने इस तरह का किरदार निभाया है. लोग उनकी एक्टिंग से काफी इम्प्रेस हैं.

💀🔱 #khilji #padmaavat

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

2. ऋतिक रोशन –

2010 में आई फिल्म ‘गुजारिश’  में ऋतिक रोशन ने एक पैरालाइज शख्स का किरदार निभाया था. इस किरदार से ऋतिक ने अपने आप को टाइप कास्ट होने से बचाया था.

3. विद्या बालन –

फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में अपने किरदार से विद्या बालन ने सबको चौंका दिया था. फिल्म में उनका किरदार काफी बोल्ड था और इस किरदार ने उनकी इमेज बदल कर रख दी थी.

4. प्रियंका चोपड़ा –

प्रियंका को उनके शुरुआती करियर में हमेशा ही एक ही तरह के किरदारों में देखा गया है. फिर प्रियंका ने कुछ नेगेटिव किरदार निभाए और 2012 में आई फिल्म ‘बर्फी’ में ऑटिस्टिक गर्ल का किरदार निभाया था.

Hair for days.. @pantene ❤️🎉

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

5. अनुष्का शर्मा –

अनुष्का शर्मा वहीं आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अपनी इमेज से हटकर अंदाज में नजर आने वाली हैं. इसकी झलक आपको तस्वीर में नजर आ रही है.

Rise & Smile ☀😊 Let the day begin….#TeamPixel #Pixel2XL #PortraitMode

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

6. अक्षय कुमार –

अक्षय कुमार बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में दे चुके हैं जिसमें या तो वे एक्शन हीरो बनते थे या तो वे रोमांस करते नजर आते हैं. वहीं ‘स्पेशल 26’ जैसी फिल्में करके उन्होंने साबित कर दिया कि बॉलीवुड के ऑलराउंडर हैं. वहीं वे अब पहली बार ‘2.0’ जैसी साइंस फिक्शन भी करने वाले हैं.

 

Published by admin on 14 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles