रणवीर सिंह के फोटो पर दीपिका ने लिखा ‘माइन’, कुछ समय बाद किया कमेंट डिलीट

Get Daily Updates In Email

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को एक साथ देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं. दोनों आए दिन एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. काफी समय से दोनों को लेकर यह खबरें भी सामने आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वैसे दोनों स्टार्स ने पब्लिकली अपने रिश्ते को नहीं एक्सेप्ट किया है.

DEEPVEER 🦋✨ #deepveer #deepikapadukone #deepika #deepikaranveer #ranveersingh #ranveer #ranveerdeepika #lovequotes #love #life #bollywood

A post shared by #sadecesen (@avinas.world) on

आए दिन सुर्ख़ियों में रहने वाले रणवीर दीपिका एक बार फिर से सुर्खियों में आए हैं लेकिन इस बार दोनों का सुर्खियां बटोरने का कारण कुछ अलग है. हाल ही में रणवीर और दीपिका एक अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बने थे. इस अवार्ड शो में रणवीर और दीपिका, दोनों को ही अवॉर्ड मिले थे. अवार्ड मिलने के बाद रणवीर ने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. इस फोटो पर पहले दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया और कुछ समय के बाद ही उसे हटा दिया लेकिन दीपिका का यह कमेंट कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Entertainer of the Year! 🏆#hellohalloffame awards

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बताते चले कि रणवीर और दीपिका ‘हाल ऑफ फेम अवॉर्ड्स फंक्शन’ का हिस्सा बने थे. जहां रणवीर और दीपिका को ‘एंटरटेनर ऑफ द ईयर’ के अवॉर्ड से नवाजा गया था. इसकी एक फोटो रणवीर सिंह ने अवॉर्ड के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन दिया था – ‘एंटरटेनर ऑफ़ द ईयर’. इस फोटो पर दीपिका पादुकोण ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘माइन’ और इसी के साथ दीपिका ने एक हार्ट इमोजी भी लगाया.

दीपिका का यह कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

बताते चले कि दोनों ने ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. फिल्म ‘रामलीला’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं.

Published by Chanchala Verma on 14 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles