टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने ‘मधुबाला’ शो के निर्माता के खिलाफ लगाया पूरा पेमेंट नहीं देने का आरोप

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे से काफी समय से दूर एक्ट्रेस दृष्टि धामी हाल ही में सुर्खियों में आई हैं. एक्ट्रेस कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘मधुबाला- एक इश्क एक जुनून’ में दिखाई दी थी. एक्ट्रेस ने दृष्टि धामी ने शो के निर्माताओं पर उनका पूरा पेमेंट नहीं देने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने इस सीरियल में मधुबाला का किरदार निभाया था.

The attitude you bring to the day is what the day will bring to you ! GREAT ATTITUDE GREAT DAY !

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

दृष्टि धामी का कहना है कि शो के निर्माता अभिनव शुक्ला ने अभी तक उनका बकाया चुकता नहीं किया है. यह पहली बार नहीं है जब किसी टीवी एक्ट्रेस ने शो के प्रोड्यूसर पर इस तरह का आरोप लगाया है. इससे पहले एक्ट्रेस अमृता राव सीरियल ‘मेरी आवाज ही मेरी पहचान है’ में पूरी पेमेंट नहीं देने की बात कह चुकी है.

Hello weekend 💃🏼💃🏼💃🏼

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, दृष्टि धामी को इस सीरियल के पेमेंट के 36 लाख रुपए अभी तक निर्माता ने नहीं दिए हैं. साल 2012-2014 तक प्रसारित हुआ शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. दृष्टि धामी ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनव शुक्ला का कहना है कि वह अगले सीरियल की कमाई से दृष्टि की पेमेंट को चुकता कर देंगे. बता दें कि अभिनव शुक्ला को इससे पहले इसी तरह के मामलों के कारण टीवी सर्कल ने बैन कर दिया गया था. यह मामला अब सिंटा तक पहुंच गया है, इसलिए अब यह कहा जा रहा है कि दृष्टि को अपना पेमेंट जल्दी ही मिल जाएगा.

हाल ही में दृष्टि धामी अपने दोस्त नकुल मेहता के साथ चैट शो ‘ए टेबल फॉर टू’ में का हिस्सा बनीं थीं. इस शो के दौरान एक रैपिड फायर राउंड में दृष्टि से सवाल किया गया था कि इंडस्ट्री के किसी एक शख्स का नाम लें जिसके साथ वह दोबारा कभी काम नहीं करना चाहेंगी तो दृष्टि ने अपने को-स्टार विवियान डिसूजा का नाम लिया था. एक्ट्रेस ने ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘गीत’, ‘दिल मिल गए’ और ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 14 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles