राम कमल मुखर्जी की शॉर्ट फिल्म ‘केकवाक’ से वापसी करेंगी ईशा देओल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं और अब ईशा को लेकर खबर आ रही है कि जल्द ही उन्हें पर्दे पर देखा जा सकता है. उनकी कमबैक फिल्म एक शॉर्ट फिल्म होगी जिसका निर्देशन राम कमल मुखर्जी करेंगे. आपकी जानकारी के लिये बता दें कि राम कमल मुखर्जी ने ही हेमा मालिनी की बायोग्राफी लिखी है और अब उनकी बेटी को शॉर्ट फिल्म ‘केककॉर्क’ में डायरेक्ट करेंगे. इस शॉर्ट फिल्म को लेकर ईशा देओल काफी उत्साहित नजर आ रही हैं.

courtesy

बात करें इस शॉर्ट फिल्म की तो इस फिल्म में ईशा एक शेफ के किरदार में नजर आयेंगी. फिल्म में महिला के प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ के बारे में दिखाया जाएगा. इस शॉर्ट फिल्म के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा- ‘राम कमल के दिमाग में इस फिल्म को बनाने का आइडिया उस वक्त आया जब वह मेरी मां पर किताब लिखने के लिए मेरा इंटरव्यू कर रहे थे.’ वहीं राम कमल मुखर्जी ने इस बारे में कहा कि ‘ईशा ने ही मुझे फिल्म का निर्देशन करने के लिए प्रेरित किया.’ उन्होंने आगे बताया कि उनके पास काफी सारी कहानीयां होती हैं पर समय न होने कारण उनके बारे में जानकारी नहीं दे पाते. इस शॉर्ट्स फिल्म की को-डायरेक्टर आभ्रा चक्रवर्ती हैं.

courtesy

गौरतलब है कि ईशा देओल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से की थी और उन्हें आखरी बार फिल्म ‘केयर ऑफ़ फूटपाथ 2’ में देखा गया था. ईशा का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है उन्हें कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही देखा गया है और उनकी हिट फिल्म की लिस्ट आखिरी हिट फिल्म 2004 में आई फिल्म ‘धूम’ है. साल 2012 में ईशा बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और पिछले साल ईशा ने एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम राध्या है.

Published by admin on 14 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles