फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहुंचा 100 करोड़ क्लब के करीब

Get Daily Updates In Email

ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि अब इंडिया में भी दर्शक फिल्मों में अच्छी कहानी और अच्छे कंटेंट को जोर देने लग गए हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू के स्वीटी’ को देखकर साबित हो रहा है. इस फिल्म में कोई भी बड़ा स्टार नहीं है और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब है. 23 फरवरी को रिलीज़ हुई यह फिल्म काफी हिट साबित हो रही है और फिल्म मार्च के मध्य तक भी काफी अच्छा बिज़नेस कर रही है. फिल्म को लेकर युवाओं में क्रेज देखने को मिला है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने तीसरे हफ्ते के सोमवार को 1.82 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है.

‘प्यार का पंचनामा’ फेम डायरेक्टर लव रंजन की इस फिल्म ने अब तक 90.41 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. बात करें फिल्म के तीसरे हफ्ते कि कमाई की तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने तीसरे हफ्ते के पहले दिन यानि शुक्रवार को 2.27 करोड़, शनिवार को 4.12 करोड़, रविवार को 4.66 करोड़, सोमवार को 1.82 करोड़ और मंगलवार को 1.83 करोड़ रूपय की कमाई की है. इसके साथ फिल्म ने अब तक 90.41 करोड़ की कमाई कर ली है.

courtesy

फिल्म ने कमाई के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ को भी पीछे छोड़ दिया है. अब फिल्म इस साल की ‘पद्मावत’ के बाद सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में दूसने नंबर की फिल्म बन गई है. फिल्म के बाद अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ और उवर्शी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ भी रिलीज़ हुई थी पर इस फिल्म के कमाई में कोई फर्क देखने को नहीं मिला. फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना फिल्म में लीड रोल मे नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी रोमांस और ब्रोमांस की कहानी है.

Published by admin on 14 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles