हमेशा कूल रहने वाले रणवीर सिंह इवेंट से बाहर निकलने के बाद फैंस की भीड़ उमड़ने पर भड़के

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा एनर्जेटिक एक्टर हैं. वे अपने कूल अंदाज के लिए पसंद किए जाते हैं. वे जहां भी जाते हैं वहां सभी का ध्यान अपनी तरह आकर्षित कर लेते हैं. हमेशा रणवीर के फैन्स को उनका अच्छा रिस्पांस ही देखने को मिलता है लेकिन इस बार रणवीर फैंस को उनका गुस्सा झेलना पड़ा.

👓 @carrera @carreraindia

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

आपको बता दें बीते दिनों रणवीर एक इवेंट से बाहर निकले, तभी फैंस ने उन्हें सेल्फी लेने के लिए घेर लिया. शुरुआत ने तो रणवीर ने सेल्फी अपने कूल अंदाज में दी लेकिन बाद में उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने फैन को आगे बढ़ाते हुए धक्का दे दिया. रणवीर की ऐसी हरकत देखकर सभी हैरान रह गए लेकिन कुछ समय के बाद उन्होंने खुद को संभाला और वहां मौजूद फैंस के साथ फोटोज क्लिक करवाए.

All smiles 🙂

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर का इस तरह का बर्ताव देखना उनके फैंस के लिए चौकने वाला था क्योंकि रणवीर को इस अंदाज में कभी नहीं देखा गया है. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर के इस रवैये पर फैंस का कहना था कि वैसे तो रणवीर बाबा बहुत कूल रहते हैं लेकिन किसी एक फैन ने उन्हें काफी परेशान कर दिया. ऐसे में वो अपना गुस्सा नहीं रोक सके.

🍭 #holidays #merrychristmas

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बताते चले कि रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था. इस रोल के लिए रणवीर की खूब तारीफ की गई. फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में थे. यह भी बता दें कि हाल ही में एक्टर को एंटरटेनर ऑफ द ईयर का अवार्ड भी मिला है.

Entertainer of the Year! 🏆#hellohalloffame awards

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिलहाल वे अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म से जुड़े कुछ फोटोज रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे.

Published by Chanchala Verma on 14 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles