23 मार्च को मैडम तुसाद संग्रहालय में लगाया जाएगा शाहरुख खान का पुतला

Get Daily Updates In Email

मैडम तुसाद संग्रहालय में किसी भी सेलेब्रिटी का पुतला लगना उनके लिए बेहद गर्व और खुशी की बात होती है और यही खुशी बहुत जल्द बॉलीवुड के किंग खान को मिलने जा रही है. बता दें शाहरुख खान का मोम का पुतला जल्द ही मैडम तुसाद संग्रहालय में दिखाई देगा. उनका पुतला 23 मार्च को लगाया जाएगा.

Too early for me on a set but then @aanandlrai makes you hear a lovely song. #ReasontoSmile

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

रिपोर्ट्स के अनुसार इस पोस्टर में शाहरुख अपनी सिग्नेचर पोज देते हुए आएंगे. शाहरुख का पुतला अन्य प्रतिष्ठित मशहूर हस्तियों के साथ आकर्षण के विशेष इंटरैक्टिव जोन में स्थापित किया जाएगा.

मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने कहा, दुनिया भर में उनके प्रशंसकों को देखते हुए और क्योंकि वह एक लोकप्रिय सितारे हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है, दिल्ली के मैडम तुसाद में शाहरुख खान का पुतला लाना हमारी पसंद थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘घोषणा का रोमांचक हिस्सा यह है कि ये उनका दूसरा पुतला है, जिसे विशेष रूप से भारतीय प्रशंसक परिवार/दर्शकों/आगंतुकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. मुझे दुनियाभर से प्रशंसकों की उपस्थिति की उम्मीद है.

जैन ने आगे कहा, ‘यह प्रशंसकों को मुंबई या दुनिया के किसी भी हिस्से की यात्रा के बिना अपने पसंदीदा मेगास्टार के साथ अधिक समय बिताने का मौका देगा. दिल्ली का मैडम तुसाद संग्रहालय आकर्षण का बड़ा केंद्र है, जहां खेल, इतिहास, राजनीति और ग्लैमर के सितारे एक छत के नीचे दिखाई देते हैं.’

वर्कप्लेस की बात करें तो शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. इस फिल्म में आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में वे एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है जोकि दर्शकों को खूब पसंद आया है.

Published by Chanchala Verma on 14 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles