आमिर खान ने बताया शूटिंग के दौरान बिग बी के कंधों और पीठ पर लगी थी चोट, अब हैं बेहतर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग जोधपुर में चल रही है. कुछ दिन पहले ही शूटिंग के दौरान अचानक से बिग बी की तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद डॉक्टर्स की टीम को तुरंत मुंबई से जोधपुर भेजा गया था. सारी जांचो के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें स्वस्थ बताया.

Courtesy

जिस समय अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हुई उस दौरान उनके साथ आमिर खान भी मौजूद थे और अब आमिर खान ने अमिताभ बच्चन की  तबीयत को लेकर बयान दिया है. आमिर ने कहा – ‘कल रात मैंने अमित जी के साथ शूटिंग की. यह सच है कि उनके कंधे और पीठ में दर्द है लेकिन इस फिल्म में उनके लिए काफी मारधाड़ वाले दृश्य भी आए हैं. मुझे लगता है कि आप अमित जी को कई सालों के बाद इतनी मारधाड़ करते हुए देखेंगे. इसलिए अमित जी के लिए यह किरदार वास्तव में बहुत चुनौतीपूर्ण है और वह इसे बहुत अच्छी तरह निभा रहे हैं.’\

❤️✔️ @_aamirkhan

A post shared by Aamir Khan Fan Turkey (@aamirkhanfan.turkey) on

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘उनके कंधों और पीठ में चोट लग गई थी. एक दिन पहले उनका दर्द बढ़ गया था लेकिन अब वे बेहतर हैं.’

बताते चले कि आमिर खान ने कल अपना 53वां जन्मदिन मनाया था. उन्होंने पहले फिल्म के सेट पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. बर्थडे पर आमिर खान को अमिताभ बच्चन ने गले लगाकर बर्थडे विश किया. इसके बाद आमिर खान ने मुंबई के लिए उडान भरी और मुंबई आकर उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया.

#Thugsofhindostan…..mr perfect @_aamirkhan with @katrinakaif and @fatimasanashaikh

A post shared by thug life (@thuglifechosen) on

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर और अमिताभ के साथ कैटरीना कैफ और ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख भी लीड रोल में हैं. फिल्म में जोधपुर के मेहरगढ़ किले के कई सीन दिखाई देंगे. यहां की कुछ तस्वीरें अमिताभ बच्चन ने शेयर भी की हैं. अपने स्वस्थ्य की जानकारी देते हुए भी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया और बताया कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है और इसलिए उनकी देखभाल के लिए मुंबई से चिकित्सकों को बुलाया गया था.

Published by Chanchala Verma on 15 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles