आमिर खान ने बताया लंबे समय से नहीं ले रहे हैं अपनी फिल्मों की फीस

Get Daily Updates In Email

बीते कुछ समय से बॉलीवुड में स्टार्स की फीस को लेकर चर्चा तेज होती दिख रही है. दरअसल कुछ समय पहले शाहरुख खान ने स्टार्स की फीस को लेकर बयान दिया था कि फिल्म इंडस्ट्री में बड़े सुपरस्टार्स को अपनी फीस कम करनी चाहिए. इस पर जब आमिर खान से पूछा गया तो आमिर खान ने अपनी फीस के बारे में बताया कि वो काफी समय से अपनी फिल्मों के फीस नहीं ले रहे हैं.

courtesy

14 मार्च को अपने बर्थडे के मौके पर मीडिया से मुलाकात के दौरान आमिर ने बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म के लिए काफी समय से फीस नहीं ली है. उन्होंने अपनी फीस के बारे में बताया कि उनकी फीस फिल्म की कमाई पर निर्भर करती है. अगर उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है तो वो फिल्म की कमाई से कुछ हिस्सा लेते हैं अगर फिल्म नहीं चली तो वो अपनी कमाई नहीं लेते. आमिर का मानना है कि वह खुद को फिल्म का निर्माता समझ कर चलते हैं. दरअसल मीडिया ने उनसे यह सवाल शाहरुख के बयान के कारण पूछा था. शाहरुख ने अन्य एक्टर्स को सलाह देते हुए कहा कि एक्टर्स को कम पैसे लेना चाहिए ताकि फिल्म का निर्माता फिल्म के अन्य पहलुओं पर पैसे खर्च कर सके. शाहरुख के इस बयान के बाद वरुण धवन ने भी कहा था कि शाहरुख खान खुद एक निर्माता हैं तो जाहिर है उनका यह बयान सही होगा.

courtesy

बताते चले कि अपने बर्थडे के दिन ही आमिर खान ने इंस्टाग्राम जॉइन किया है और इस मौके पर वो इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आये थे. इंस्टाग्राम लाइव के दौरान जब फैंस ने आमिर खान से फिल्म ‘2.0’ के रिलीज़ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘ फिल्म ‘2.0’ बड़ी फिल्म है. यह एेसी फिल्म है जो मैं भी देखना चाहूंगा. चूंकि रजनीकांत बड़े स्टार हैं इसलिए मेरी आशा है कि यह फिल्म हमारे साथ न आए.’ दरअसल आमिर खान ने ऐसा बयान इसलिए दिया क्योंकि खबर है कि रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ के साथ आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ भी रिलीज़ हो सकती है.

Published by admin on 15 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles