अजय देवगन और काजोल ने लिया कड़ा फैसला, बेटी न्यासा को भेजा पढ़ाई के लिए सिंगापुर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार कपल अजय देवगन और काजोल इन दिनों अपनी बेटी न्यासा को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल काजोल और अजय ने अपनी बेटी न्यासा को सिंगापुर भेजा है. उसे सिंगापुर में एक बोर्डिंग स्कूल में दाखिला दिलाया गया है. हाल ही में अजय और काजोल अपनी बेटी से मिलने सिंगापुर गये थे. काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि न्यासा को विदेश भेजने का फैसला सुनकर अजय हैरान रह गये थे.

courtesy

इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया कि ‘खुद से अपने बच्चे को दूर करना हर माता-पिता के लिए मुश्किल होता है लेकिन बाद में समझ आता है कि इसमें ही बच्चे की भलाई है. यह फैसला मेरे लिए बहुत ज्यादा कठिन था, लेकिन मुझसे भी ज्यादा अजय के लिए यह फैसला मुश्किल था. दरअसल मैंने बोर्डिंग स्कूल से ही पढ़ाई की है. यहां तक कि मेरी मां (अभिनेत्री तनुजा) और बहन (तनिषा मुखर्जी) ने भी बोर्डिंग स्कूल में ही पढ़ाई की है. एक मां-पिता के तौर पर हमें अपने बच्चों के लिए यह करना पड़ता है, क्योंकि बच्चों का इसमें ही लाभ होता है, पर हमारे लिए यह कष्टदायी होता है.’

courtesy

मीडिया से मुलाकात के दौरान अजय ने यह बात साझा की थी कि हम दोनों में काजोल बच्चों को लेकर ज्यादा सख्त है. बताते चलें कि काजोल और अजय के दो बच्चे न्यासा और युग हैं. इंटरव्यू के दौरान काजोल से पूछा गया था कि जब फोटोग्राफर्स स्टारकिड्स की फोटोज लेते हैं तो स्टारकिड्स पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है. इसके जवाब में काजोल ने कहा ‘मुझे नहीं पता कि लोगों की अटेंशन से बच्चे समय से पहले ही समझदार हो जाते हैं, लेकिन उन्हें एक स्टारकिड्स के तौर पर अपनी सुरक्षा और प्राइवेसी की आजादी होनी चाहिए.’ बताते चलें कि अजय देवगन और काजोल की शादी को करीब 19 साल हो गए हैं. दोनों ने एक साथ ‘हलचल’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘राजू चाचा’ और ‘यू मी और हम’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Published by admin on 15 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles