25 साल की हुई आलिया भट्ट फोटो शेयर कर बताया फिल्में उन्हें जीने का वजह देती हैं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की चुलबुली और टेलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना बर्थडे मना रही हैं. आज आलिया का 25वां बर्थडे है. अलिया ने अपने बर्थडे पर इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म ‘राजी’ की एक फोटो शेयर की है. जिसके कैप्शन में आलिया ने बताया है कि वो फिल्में रोजी-रोटी के लिए नहीं करती बल्कि ये फिल्में उन्हें जीने की वजह देती हैं. इसके साथ उन्होंने खुद को बर्थडे विश भी किया है.

आलिया भट्ट अपनी फिल्मों को लेकर इन दिनों काफी बिजी हैं. फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग खत्म करने के बाद आलिया वापस जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी. इसके साथ आलिया एक और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर लीड रोल में हैं. अपने छोटे से एक्टिंग करियर में आलिया बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं.

This is why you don't interrupt me while I'm eating 😶

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बात करें आलिया के लाइफस्टाइल की तो वो फिटनेस फ्रिक हैं और अपने दिन कि शुरुआत सूर्य नमस्कार से करती हैं. वो रोज जीम जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके वर्कआउट करते हुए कई वीडियो देखे जा सकते हैं. आलिया ने अपने करियर के शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी. इस फिल्म से उनके साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी.

I wonder how, I wonder why 🎵

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बताते चलें आलिया ने अपने दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है. उनकी पिछली फिल्मों ‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘डियर जिन्दगी’ में एक्टिंग के लिए उनकी काफी सराहना की गई है. उनकी आखिरी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ थी. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आये थे. साल 2017 में आलिया की सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज़ हुई है. आलिया को पार्टी करना बेहद पसंद हैं और एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि वे ऐसे लड़के से शादी करना चाहती हैं जो उनके पिता महेश भट्ट की तरह हो. वो चाहती हैं कि उनका जीवन साथी एक अच्छा दोस्त और फन लविंग हो.

Published by admin on 15 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles