कॉफी मेकर ने कप में उकेरी श्रीदेवी की तस्वीर, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

श्रीदेवी के निधन को तीन हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है. सभी स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कई वीडियोज और फोटोज शेयर कर चुके हैं. हाल ही में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके एक्टर अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक कॉफीमेकर मग में डाली गई कॉफी से श्रीदेवी की तस्वीर बनाते हुए नजर आ रहा है.

This is how I will always remember Sridevi – Happening, Vibrant, Brilliant, Beautiful, Bestest and Unique.🙏🙏. #QueenOfIndianCinema #LifeKeLamhe #LiveThem

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा हैः ‘इस्तांबुल में किसी जगह पर कॉफीमेकर ने इस तरह श्रीदेवी को याद किया.’ यह वीडियो बेहद शानदार है. इस वीडियो में कारिगरी के साथ मग के अंदर कॉफी से श्रीदेवी की बेहतरीन और खूबसूरत तस्वीर उकेर दी गई है. इस वीडियो को 9 घंटे के अंदर साढ़े तीन हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है.

बताते चले कि अनुपम खेर और श्रीदेवी एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. दोनों की फिल्म ‘चालबाज’, ‘लम्हे’, ‘कर्मा’, ‘नाकाबंदी’, ‘गुमराह’, ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, ‘चांदनी’ और ‘निगाहें’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. यह सभी फिल्में बेहद हिट रही. बताते चले कि 24 फरवरी की रात को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था. फॉरेंसिक रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था. इसके बाद 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था. बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही श्रीदेवी के फैंस उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे.

“Closed eyes, heart not beating, but a living love.”🙏 #Sridevi

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

अनुपम खेर के वर्क प्लेस की बात करें तो वे हाल ही में रिलीज हुई नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ में नजर आए थे और अब वे फिल्म ‘बा बा ब्लैक शीप’ में नजर आने वाले हैं. इन फिल्म के अलावा वे ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में वे पूर्व प्रधानमंत्री  मनमोहन सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Published by Chanchala Verma on 15 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles