बॉलीवुड के मेलोडी किंग उदित नारायण हॉस्पिटल में एडमिट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के पसंदीदा सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के अपनी मर्सडीज कार से ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने के बाद से वे लगातार चर्चा में हैं. इसी बीच इन परेशानियों के चलते अब उदित नारायण को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि उन्हें मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

The best way to get relief from stress is to listen music #uditnarayan #candid #melodyking

A post shared by Udit Narayan Jha (@udit.narayan.jha) on

उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि उदित को डायबिटीज के साथ हाई ब्लड प्रेशर की भी शिकायत है. उन्हें जब अस्पताल लाया गया था तब उन्हें यूरिन इनफेक्शन की भी शिकायत थी. उदित का शुगर लेवल काफी बढ़ गया था, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई. वैसे उनका कई महीनों से इलाज चल रहा है.

बताते चले कि आदित्य घायलों से माफी भी मांग चुके हैं. उन्होंने कहा- ‘जो भी हुआ वह दुर्भाग्‍यपूर्ण है और इसका उन्‍हें बेहद अफसोस है’. मामले के बारे में बात करते हुए आदित्‍य ने बताया कि वह साढ़े 12 बजे ओशिवारा में अपने घर से अंधेरी जाने के लिए अपनी मर्सडीज बेन से निकले थे. लोखंडवाला सर्किल पर उनकी तरफ तेजी से ऑटो आ रहा था. इसके बाद आदित्य ने कहा – ‘मुझे लगा वह धीमे से जायेगा लेकिन उसने स्‍पीड कम नहीं की और दायें तरफ तेजी से मुड़ गया. उससे बचने के लिए मैंने गाड़ी बायें तरफ मोड़ दी जिससे एक दूसरे ऑटो को टक्‍कर लग गई.’

Udit Narayan's son given bail after his car rammed into auto #UditNarayan #Aditya #monday #icu

A post shared by ~Bollywood~ (@entertainmentnews__) on

इसके अलावा आदित्य ने घायलों के इलाज का पूरा खर्च उठाने की भी बात कही है. इस एक्सीडेंट के बाद आदित्य के ऊपर धारा IPC 279 और 338 लगाई गई थी और साथ ही 10 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया है.

The candid shot at an Event night . #uditnarayan melody king

A post shared by Udit Narayan Jha (@udit.narayan.jha) on

उदित नारायण 90 के दशक के पॉपुलर सिंगर हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में 15 हजार से ज्यादा गाए हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन सिंगिंग के योगदान के लिए साल 2009 में पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

 

Published by Chanchala Verma on 15 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles