आयशा से पहले इलियाना को ऑफर की गई थी फिल्म वांटेड

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने ही सलमान का डूबता करियर बचाया था. इस फिल्म में सलमान के साथ आयशा टाकिया लीड रोल में हैं. इस फिल्म के रिलीज़ को 8 साल पूरे हो चुके हैं और अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है कि ‘वांटेड’ के लिए सलमान की पहली पसंद आयशा टाकिया नहीं थी.

Courtesy

बता दें कि आयशा से पहले यह फिल्म इलियाना डीक्रूज को ऑफर की गई थी. उस समय इलियाना साउथ इंडियन सिनेमा में अपनी पहचान बना चुकी थी. ‘वांटेड’ के निर्माता बोनी कपूर ने जब यह फिल्म इलियाना को ऑफर की तो वे इसे लेकर उत्साहित हो गई थी.

Courtesy

 

इलियाना के लिए सलमान के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने से अच्छा ऑप्शन और कोई नहीं हो सकता था. उस समय इलियाना की उम्र 21 साल थी और कम उम्र की वजह से वे इतनी सोच-समझ नहीं रखती थी. पहले उन्होंने ‘वांटेड’ करने के लिए हां कर दिया लेकिन जब बोनी कपूर ने उन्हें फिल्म के लिए फोटोशूट करने के लिए कहा तो वे मना कर गईं.

 

Courtesy

ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि उस समय वे पढ़ाई कर रही थी और वे परीक्षा देकर अपनी शिक्षा पूरी करना चाहती थी. इलियाना के बाद यह रोल आयशा को ऑफर किया गया और उन्होंने इस रोल को करने के लिए हां कह दी. इस बात को इलियाना ने भी स्वीकारा कर लिया है. उन्होंने उस सिचुएशन को अच्छे से हैंडल नहीं किया और वांटेड में अभिनय करने का अवसर गंवा दिया.

Courtesy

अगर इलियाना ‘वांटेड’ का हिस्सा बनती तो आज से बॉलीवुड में और भी ऊंचाइयों तक जा सकती थी. इसके बाद इलियाना ने फिल्म ‘बर्फी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म साल 2012 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थी.

Published by Chanchala Verma on 15 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles