जैकी श्रॉफ की शॉर्ट फिल्म ‘शून्यता’ को मिला बेस्ट शॉर्ट फिल्म का इंटरनेशनल अवार्ड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन इस बार जैकी श्रॉफ अपनी एक शॉर्ट फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल जैकी श्रॉफ की शॉर्ट फिल्म ‘शून्यता’ को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट शॉर्ट फिल्म के पुरस्कार से नवाजा गया है.

Courtesy

जैकी की इस फिल्म को चिंतन सारदा ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 22 मिनट की है. इस फिल्म को हजारों प्रविष्टियों में से शीर्ष छह में चुना गया और यह लॉस एंजेलिस के एक थिएटर में एक सप्ताह तक टिकट इवेंट में दिखाई गई. इसके बाद निर्णायकों द्वारा इस फिल्म को बेस्ट फिल्म के रूप में चुना गया है. यह पुरस्कार समारोह 3 मार्च को मैक सेनेट स्टूडियो में आयोजित किया गया था जिसमें इनाम की राशि 1,000 डॉलर रखी गई थी.

आप भी देखें यह शॉर्ट फिल्म 

फिल्म डायरेक्टर सारदा ने अपनी फिल्म के अवार्ड जीतने के बाद कहा, ‘इस फिल्म समारोह का हिस्सा बनना सम्मान की बात थी. जैकी सर और हमारे सभी प्रतिभाशाली कलाकारों ने इस फिल्म को बनाया और मैं उनका बहुत आभारी हूं.’ उन्होंने कहा, ‘हम इस पुरस्कार से बहुत खुश हैं कि फिल्म पिछले कुछ महीनों में प्रशंसा प्राप्त करने में कामयाब रही. यह कहीं ना कहीं हमें दिखाता है कि दर्शकों से जुड़ने का हमारा प्रयास काफी हद तक विस्तारित हो गया है.’

Courtesy

डायरेक्टर ने यह भी बताया कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग रात में हुई है. इस फिल्म को बनाने में सारदा के साथ सुनील खेडेकर ने भी साथ दिया है.

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर हैं. उन्होंने अपनी लाइफ के 36 साल जैकी ने बॉलीवुड को दिए हैं. वे 9 से भी ज्यादा भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके हैं. सुभाष घई ने जैकी श्रॉफ को फिल्‍म ‘हीरो’ में लीड रोल के लिए कास्‍ट किया था. इस फिल्म में उनके साथ मीनाक्षी शेषाद्रि लीड रोल में थीं. यह फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई हिट फिल्म्स दी.

Published by Chanchala Verma on 15 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles