एकता कपूर की वेब सीरीज में 12 साल बाद साथ दिखेगी मोना और अपूर्व की जोड़ी

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘जस्सी जैसा कोई नहीं’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह को इस शो में खूब पसंद किया गया था. इस शो में उन्होंने जस्सी का किरदार निभाया था और अपने इस किरदार की वजह से वे छोटे पर्दे पर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. इस शो के बाद मोना टीवी के कई फिक्शन और नॉन फिक्शन शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. मोना को आपने कई रियलिटी शोज को होस्ट करते हुए भी देख चुके हैं. मोना अब एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं. बता दें कि वे जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं.

Hearts will never be practical,until they are made Unbreakable! Happy to announce the launch date of my show #kehnekohumsafarhain from 5th of march only on #altbalaji #lovestory #webseries

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोना के साथ इस वेब सीरीज में ‘जस्सी जैसा कोई नहीं’ शो के को-एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री नजर आएंगे. बता दें मोना सिंह एकता कपूर की वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर है’ से वेब दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें 12 साल बाद मोना और अपूर्व की जोड़ी को एक साथ देखना बेहद दिलचस्प होगा.

Courtesy

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, एकता कपूर की इस वेब सीरीज में अपूर्व गेस्ट अपीयरेंस देंगे और वह शो के पहले एपिसोड में नजर आएंगे, वहीं मोना सिंह लीड रोल में नजर आएंगी. भले ही अपूर्व का सीरीज में रोल छोटा होगा लेकिन मोना और अपूर्व एक बार फिर से ‘कहने को हमसफर है’  से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. इस वेब सीरीज में रोनित रॉय और गुरदीप कोहली भी पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे जबकि मोना सिंह अन्नया मेहरा के किरदार में नजर आएंगी. इसकी कहानी अवैध संबंधों पर आधारित है.

Courtesy

मोना सिंह अब तक ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’, ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘इतना करो न प्यार मुझे’ और ‘कवच’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘3 इडियट्स’ में भी काम कर चुकी हैं.

देखें शो का एक वीडियो-

Releasing on the 16th of march.#kehnekohumsafarhain @altbalaji

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

 

Published by Chanchala Verma on 15 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles