अपने बच्चों की वजह से रविवार को काम नहीं करते हैं अजय देवगन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेड’ को लेकर चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डीक्रूज लीड रोल में हैं. इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी रिलीज बताया जा रहा है.

Lights love family . Happy Deepavali to everyone 🙏

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

आपको बता दें कि अजय देवगन रविवार को काम नहीं करते हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में रविवार को काम नहीं करने की वजह का खुलासा भी किया है. अजय के रविवार को काम न करने की वजह उनके बच्चे हैं. इंटरव्यू के दौरान जब अजय से काम और निजी जिंदगी के बीच संतुलन को लेकर सवाल किए गए तो अजय ने कहा, ‘मैं अपने काम और परिवार को बहुत अच्छी तरह से संतुलित रखता हूं. मैं अपने बच्चों के साथ बहुत समय बिताता हूं. कभी-कभी ऐसा होता है कि आप काम में फंस जाते हैं लेकिन ज्यादातर समय मैं देखता हूं कि मैं बच्चों को समय दे सकूं.’

happy diwali y'all, may you guys have the best of the best xx

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अजय ने बताया कि ‘मैं अपनी बेटी न्यासा के साथ समय बिताने के लिए सिंगापुर जा रहा हूं और यहां भी मैं आठ घंटे से ज्यादा काम नहीं करता हूं और रविवार को छुट्टी लेता हूं.

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इसके बाद काजोल के साथ काम करने को लेकर किए गए सवाल का जवाब देते हुए अजय ने कहा – ‘यह अच्छी स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है. हम दोनों को एक फिल्म में कास्ट करना आसान नहीं है. इसके लिए अच्छी पटकथा की जरूरत होगी.’ बताते चले कि अजय और काजोल ‘इश्क’, ‘राजू चाचा’, ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘यू मी’ और हम’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

 

साल 1999 में अजय ने काजोल के साथ शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं बेटी न्यासा और बेटा युग.

 

Published by Chanchala Verma on 16 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles