फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में नजर आएंगे अभिनेता अक्षय खन्ना

Get Daily Updates In Email

ज्यादातर फिल्में एक तहर से काल्पनिक कहानियों पर आधारित होती हैं पर इनमे से कुछ सच्ची घटनावों, कहानी या किसी व्यक्ति की जीवनी पर आधारित होती हैं. वहीं अब ऐसी ही एक फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ सामने आ रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें यह भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी से प्रेरित है.

courtesy

यह फिल्म संजय बारू की इसी नाम की किताब पर आधारित होगी. जिसमे दिखाया जाएगा की जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तब क्या सियासी घटनाएं घटी थीं. यह एक पोलिटिकल थ्रिलर फिल्म होगी जिसमे अनुपन खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में सोनिया गांधी के किरदार के लिए सुज़ैन बर्नर्ट को लिया गया है और राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर निभा रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर और चीफ स्पोक्सपर्सन संजय बारू के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने अक्षय के किरदार के बारे में ट्वीट कर ये जानकारी शेयर की है.

courtesy

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में अनुपम खेर अपने इस लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं. हंसल मेहता ने एक ट्वीट कर जानकर दी थी कि ‘आने वाले दिन रोमांचक होंगे क्योंकि अक्षय क्रू में शामिल होने वाले हैं. फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग 31 मार्च से शुरू होगी.’ इस फिल्म विजय रत्नाकर गुट्टा निर्देशन में डेब्यू  कर रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर बोहरा ब्रदर्स हैं.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय खन्ना अपनी पिछली फिल्मों में काफी अलग तरह के किरदारों में नजर आये हैं और ऐसे में फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में उनका लुक देख फिल्म को लेकर फैन्स के बीच दिलचस्पी बढ़ गई है.

Published by admin on 16 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles