‘हिचकी’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड के नामी सितारे, खुशी संग पहुंचे बोनी कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 4 साल के बाद फिल्म ‘हिचकी’ से कमबैक करने जा रही हैं. फिल्म 23 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म मेकर्स ने गुरुवार रात को यशराज स्टूडियो में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. जिसमें बॉलीवुड के कई नामी सितारे मौजूद हुए थे.

‘हिचकी’ की स्क्रीनिंग में सबसे ज्यादा आकर्षित किया बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर ने. दोनों एक साथ रानी की फिल्म ‘हिचकी’ देखने पहुंचे. बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद रानी मुखर्जी ने बताया कि श्रीदेवी ने उनकी फिल्म ‘हिचकी’ देखने की इच्छा जताई थी.

इसके अलावा एक्टर जितेंद्र भी अपने बेटे तुषार के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचे.

#jeetu ji and #tushar clicked for #hichki movie screening . . .

A post shared by Being bollywood (@bb_breaking) on

इन स्टार्स के अलावा स्क्रीनिंग में सुष्मिता सेन भी पहुंची. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटोज भी शेयर की हैं और साथ ही फिल्म की तारीफ भी की है. सुष्मिता के साथ उनकी बेटियां भी मौजूद थी. सुष्मिता के फोटोज में उनके साथ रेखा, करण जौहर और उनकी बेटियां नज़र आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, माधुरी दीक्षित जैसी मशहूर एक्ट्रेसेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ देखने पहुंची थीं. नील नितिन मुकेश अपनी पत्नी रुक्मिणी सहाय के साथ दिखाई दिए.

बताते चलें कि फिल्म कि कहानी नैना माथुर यानि रानी मुखर्जी के इर्द-गिर्द घुमती है. फिल्म में रानी मुखर्जी नर्वस सिस्टम डिस्ऑर्डर से पीड़ित रहती हैं जिस वजह से उन्हें बार-बार हिचकी आती रहती है. साथ ही फिल्म में रानी यानि नैना का सपना है कि उसे एक अच्छी टीचर बनना है लेकिन उसकी हिचकी इसके बीच में आती रहती है.

फिल्म की कहानी रानी मुखर्जी और हिचकी के कारण आ रही परेशानियों के इर्द गिर्द घुमती हुई नजर आने वाली है. बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है और फिल्म हमें 23 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

बता दें एक्ट्रेस जोरो शोरो से प्रमोशन में लगी हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने सभी सेलेब्रिटी दोस्तों से उनके जीवन की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में बात कर रहे है. बता दें कि एक्ट्रेस बिग बॉस और डांस इंडिया डांस के मंच पर भी प्रमोशन के चलते जा चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles