ईशान खट्टर ने अपनी फिल्म के लिए घटाया वजन, शेयर की फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स अपनी हर फिल्म के लुक के लिए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. वे अपने आपको किरदार की मांग के हिसाब से ढालने की कोशिश करते हैं. कई बार फिल्म के स्टार्स अपने लुक के लिए भी बेहद पसंद किए जाते हैं. बॉलीवुड के कई स्टार्स जैसे आमिर खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह अपने लुक को फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से चेंज कर चुके हैं.

Due credit to @shantanunikhil for the brilliant outfit! Styled by the enchanting @zeebamiraie 🤠

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

पर कई बार एक्टर्स को अपने किरदार के लिए अपने फिज़ीक के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना पड़ता है. ये सभी स्टार्स अपने फीजिक के साथ एक्सपेरिमेंट कर चुके हैं. यहां हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए ही अपने शरीर के साथ एक्सपेरिमेंट करना शुरू कर दिया है.

Jan’2017. 8 kilos down. Prep for Amir. #beyondtheclouds

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

यह एक्टर हैं बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर. वे जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म में ईशान मुंबई की चाल में रहने वाले युवक का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने अपने वज़न के साथ एक्सपेरीमेंट किया है. अपने इस लुक की फोटो ईशान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है.

#beyondtheclouds Trailer out at 2pm today

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

बता दें कि ईशान ‘धड़क’ से पहले ‘बियांड द क्लाउड्स’ में नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपने किरदार के लिए 8 किलो वज़न कम किया है. अपनी इस फोटो में ईशान की लीन बॉडी दिखाई दे रही है.

#dhadak #धड़क

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

बता दें फिल्म ‘धड़क’ में उनके साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल है. यह उनकी डेब्यू फिल्म है. श्रीदेवी के निधन के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था लेकिन 8 मार्च से फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू की गई. बता दें कि यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराठ’ का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म मराठी सिनेमा में हिट रही थी. फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 16 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles