बॉलीवुड क्वीन कंगना ने मनाली के नए घर में किया प्रवेश

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट ने कुछ दिनों पहले ही अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश के मनाली शहर में घर बनवाया था और अब उन्होंने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है. उनके इस नए घर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में वे घर में पूजा-पाठ करते हुए नजर आ रही हैं. फोटोज में कंगना के साथ उनके पैरेंट्स भी साथ में पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. घर में हवन पूजन भी करवाया गया है. कंगना के ये फोटोज उनके एक फैन पेज से ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना ने अपना आशियाना मनाली के सिमसा में बनवाया है. कंगना ने अपनी फिल्म ‘क्वीन’ की सक्सेस के बाद मनाली के सिमसा में 10 करोड़ में यह जमीन खरीदी थी और घर ने निर्माण में करीब 20 करोड़ रूपए खर्च किये हैं. इस घर के निर्माण कार्य को देखने के लिए कंगना समय-समय पर यहां पहुंचती रही हैं. कंगना के इस घर को शुभम गुप्ता ने डिजाइन किया है. कंगना ने अपनी सभी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इस घर को बनवाया है. घर का रूफटॉप क्लास से कवर है ताकि हल्की-हल्की धुप आ सके. अपने फिटनेस का ध्यान रखते हुए कंगना ने इस घर में जीम भी बनाई है.

बताते चलें कि पिछले साल कंगना के मुंबई वाले घर की भी फोटो ट्विटर पर आई थी. मुंबई स्थित उनके घर की फोटोज पत्रिका ‘आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट’ की वजह से वायरल हुई थी. जिसके बाद कंगना के एक फैन क्लब ने इसे ट्विटर पर पोस्ट कर दिया था. ‘आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट’ में प्रकाशित की गईं तस्वीरों में साफ दिखाई देता है कि कंगना के घर की सजावट रंगभरी और चटकीली है.

वर्क प्लेस की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles