टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को मैनेजर ने भेजा लीगल नोटिस

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना हाल ही में सुर्खियां बटोर रही है. बता दें दिल्ली के एक इवेंट मैनेजर ने धोखाधड़ी के आरोप में लीगल नोटिस दिया है. मैनेजर ने आरोप लगाया है कि उन्हें एक आयोजन में परफार्म करना था लेकिन आख़िरी समय पर वो ऐसा करने से मुकर गईं लेकिन करिश्मा ने इन आरोपों को गलत बता रही हैं.

Holi ki Sabhi ko Hardik shubhkaamnaye! 🙏 Outfit by @ambraee_ @munnasphotography #ktians #karishmatanna

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

लीगल नोटिस के मुताबिक दिल्ली के एक इवेंट मैनेजर मानस कत्याल ने फरवरी में करिश्मा को हल्द्वानी में एक शादी समारोह में परफॉर्म  करने के लिए करार किया था लेकिन आख़िरी समय में करिश्मा उस आयोजन में नहीं गईं. इवेंट मैनेजर का आरोप है कि इस कारण उन्हें 10 लाख रूपये का नुकसान हुआ है, जिसके बाद उन्होंने लीगल नोटिस दिया है. इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि करिश्मा और उनकी टीम को दिल्ली विमान से लाया गया और हल्द्वानी तक के लिए कार की व्यवस्था भी की गई लेकिन वो नहीं आई.

करिश्मा पर यह भी आरोप है कि उन्होंने कार के ड्राइवर को धमका कर गाड़ी को वापस दिल्ली ले चलने के लिए कहा. जब यह आरोप करिश्मा तक पहुंचे तो उन्होंने इन आरोपों को सिरे से खारिज़ कर दिया है और उल्टा आयोजकों पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. करिश्मा के मुताबिक उनसे कहा गया था कि इवेंट मुरादाबाद में हो रहा है लेकिन जब वो दिल्ली पहुंची तो उन्हें बताया गया कि हल्द्वानी जा कर परफार्म करना है.

करिश्मा ने यह भी कहा कि उन्होंने आयोजकों को बता दिया था कि उनकी पीठ में बहुत दर्द है और इस कारण वो लम्बी दूरी की यात्रा नहीं कर सकतीं और जब उन्होंने देखा कि मुरादाबाद की जगह हल्द्वानी जाना है तो उन्होंने प्लान चेंज कर दिया. बताते चले कि करिश्मा ने अपने वकील के जरिये लीगल नोटिस का जवाब दे दिया है और अब वो अपनी तरफ़ से भी कानूनी कार्रवाई करेंगी.

Published by Chanchala Verma on 16 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles