कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव ने बेटे आयुष्मान के जन्मदिन पर गिफ्ट किया फ्लैट

Get Daily Updates In Email

भारत जैसे बड़े देश में नाम और पहचान बनाना आसान काम नहीं है और जब बात जिंदगी के बोझ के मारे लोगों को हंसाने की हो तो गिने-चुने लोगों का नाम ही सामने आता है, जो ऐसा कर पाए हों. इन्हीं नामों में से एक नाम राजू श्रीवास्तव का है, राजू श्रीवास्तव ऐसे कॉमेडियन हैं जो जमीनी स्तर से उभरकर आये हैं. यही वजह है कि उनकी कॉमेडी में हम जुड़ाव महसूस करते हैं. उन्हें अपनी कॉमेडी के लिए तो बेहद पसंद किया जाता है.

राजू श्रीवास्तव को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि उन्होंने अपने बेटे आयुष्मान के जन्मदिन पर फ्लैट गिफ्ट किया है. उन्होंने यह फ्लैट मुंबई के अंधेरी में खरीदा है जिसकी फोटोज हम आपको बताने जा रहे हैं.

इन फोटोज में वे अपने नये फ्लैट में पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं. यहां उन्हें साथ उनकी वाइफ शिखा और उनके बेटे आयुष्मान मौजूद हैं.

ये है राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव –

बता दें राजू श्रीवास्तव की वाइफ शिखा एक हाउसवाइफ हैं हालांकि उन्होंने फेमस टीवी शो ‘नच बलिये’ में राजू श्रीवास्तव के साथ पार्टिसिपेट किया था. ‘नच बलिये’ एक कपल डांस कॉम्पिटीशन है, जिसमें राजू श्रीवास्तव और उनकी वाइफ की परफेक्ट केमिस्ट्री देखी जा सकी. राजू श्रीवास्तव और शिखा के दो बच्चे हैं, बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान श्रीवास्तव.

राजू श्रीवास्तव की ही तरह उनके बच्चे भी कलाकार होने के साथ सामाजिक दायित्व को समझने और निभाने में आगे हैं. यही वजह है कि उनकी बेटी अंतरा को राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से नवाजा जा चुका है. अंतरा को यह पुरस्कार यूपीए के पहले शासनकाल में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मौजूदगी में प्रेसिडेंट ए पी जे अब्दुल कलाम ने दिया था.

Published by Chanchala Verma on 16 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles