शाहरुख खान ने कहा – ‘जब कोई इमोशन दिखाने को नहीं बचेगा, तब मैं एक्टिंग छोड़ दूंगा’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरूख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ज़ीरो’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में शाहरुख खान उनकी को-स्टार रह चुकी रानी मुखर्जी के साथ एक चैट में पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी एक्टिंग छोड़ने को लेकर खुलासा किया.

Courtesy

बता दें कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ का प्रमोशन बड़े यूनीक तरीके से कर रही हैं. इसके चलते वे बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स से मिल रही हैं और उनसे उनकी सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछ रही हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने शाहरूख खान से भी मुलाकात की. इस दौरान शाहरूख खान ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में बताया. साथ ही यह भी बताया कि वह कब एक्टिंग छोड़ देंगे.

शाहरुख ने कहा, मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी पेरेंट्स का निधन है. जब में 15 साल का था तब पापा गुजर गए थे. 24 साल में मां का निधन हो गया था. हम आर्थिक रुप से स्ट्रॉन्ग नहीं थे. मैं तब मास्टर की पढ़ाई कर रहा था. पेरेंट्स के बिना खाली घर मुझे और मेरी बहन को काटने को दौड़ता था. माता-पिता को खोने का दर्द और अकेलेपन का दु:ख मेरी जिंदगी पर हावी हो रहा था. तब मैंने अपनी इस हिचकी को एक्टिंग के जरिए भरने की कोशिश की.

बातचीत के दौरान शाहरूख ने कहा कि मैं एक्टिंग के जरिए अपने इमोशन और भावनाओं को बाहर निकालता हूं. मैंने अपने परिवार को कहा है कि जिस दिन सुबह उठकर मुझे लगेगा कि मैं पैरेंट्स से जुड़ी सारी भावनाएं बाहर निकाल चुका हूं. साथ ही मुझे यह एहसास होगा कि बतौर एक्टर जब कोई इमोशन दिखाने को नहीं बचा है. तब मैं एक्टिंग छोड़ दूंगा.

Bildiğin Kraliçe 👑

A post shared by Rani Mukerji News (Turkey 🇹🇷) (@ranimukherjeeturkey) on

बता दें रानी मुखर्जी की यह फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में रानी को टॉरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी होती है.

Published by Chanchala Verma on 16 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles