सुष्मिता ने शेयर किया वीडियो, छोटी बेटी अलिशा से पूछी ‘अल्टीमेटम’ की स्पेलिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही अभी फिल्मी पर्दे से दूर हैं पर वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वो अक्सर अपने वर्कआउट की फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. हाल की सुष्मिता ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया है. दरअसल सुष्मिता सेन ने अपनी दोनों बेटियों रेनी और अलिशा के साथ एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया. सुष्मिता इस वीडियो में अपनी छोटी बेटी अलिशा से अल्टीमेटम की स्पेशलिंग पूछती नजर आ रही हैं. जवाब देते हुए अलिशा का रिएक्शन बेहद ही प्यारा है.

❤️ #ULTIMEGAN 😅😅😅😅😅😅😅😅

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

लोग सुष्मिता सेन के इस इंस्टाग्राम वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर लोगों के पॉजिटिव कमेंट्स आ रहे हैं. यूजर्स अलिशा की क्यूटनेस के लिए कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में सुष्मिता सेन नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि वो इस वीडियो को शूट कर रही हैं और वीडियो में उनकी आवाज सुनाई दे रही हैं. बताते चलें सुष्मिता सेन काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. मीडिया से मुलाकात के दौरान सुष्मिता ने बताया था वो एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. उन्होंने कहा था ‘मैं ऐसी फिल्म करूंगी जिसके लिए मुझे सम्मान मिले. मैं उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरना चाहती हूं’. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता को आखरी बार साल 2015 में एक बंगाली फिल्म ‘निर्बाक’ में देखा गया था.

सुष्मिता ने बताया था कि वो करीब डेढ़ साल से एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. उन्होंने कहा था ‘मैं अपनी लाइफ के छः महीने एक फिल्म को देने के लिए तैयार हूं, पर मैं तैयार हूं इसका मतलब यह नहीं कि एक परफेक्ट स्क्रिप्ट भी मेरे लिए तैयार है.’ सुष्मिता सेन सिंगल पैरेंट हैं और उन्होंने अपनी दोनों बेटियों अलिशा और रेनी को गोद लिया था.

Published by admin on 16 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles