बीच पर स्विमसूट पहन साइकिल चलाते हुए लीजा हैडन ने शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की हॉट अंड बोल्ड एक्ट्रेस लीजा हेडन कुछ समय पहले ही मां बनी हैं और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. फ़िलहाल लीजा अपने बेटे जैक ललवानी की परवरिश में लगी हुई हैं. इसी कारण उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया से भी दूरी बना रखी है लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

इन दिनों लिजा अपने बेटे और पति के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं जिसके फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. इन फोटोज में वे बीच पर साइकिल चलाते और लहरों के पास मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. इन फोटोज में वे बहुत फिट नजर आ रही हैं. लिजा ब्लैक स्विमसूट पहने हुए हैं और वे इसमें बेहद हॉट लग रही हैं.

🚴🏼‍♀️

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

साइकिल चलाती हुई लीजा हैडन की इस फोटो को 15 घंटे के भीतर 93 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- वास्तव में यह यकीन करना मुश्किल है कि 6 महीने पहले ही तुमने एक बच्चे को जन्म दिया था.

✌️ out 🌊

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

इन फोटोज में लीजा समुद्र की लहरों के सामने धूम में टहलते हुए नजर आ रही हैं. इन फोटोज को 15 घंटे में 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

I did wonder who this emoji was for 👱🏽‍♀️

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

एक फोटो में उनका नन्हा बेटा भी उनके पिता की गोद में नजर आ रहा है. जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है – ‘शायद मैं उतने बच्चे नहीं चाहूंगी जितने हमारे माता-पिता ने चाहे या जितने हमारी चाची ने चाहे लेकिन फिर भी मैं इस समंदर में अपना कुछ योगदान तो दूंगी क्योंकि मेरे लिए यह जिंदगी है.’

बताते चलें कि एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी कई हॉट एंड बोल्ड फोटोज हैं जो उन्होंने अपने फैंस के लिए शेयर की हैं. उनके हर फोटो को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. लीजा काफी समय से फिल्मों से भी दूर है वे आखिरी बार फिल्म ‘बादशाहो’ में दिखाई दी थी जोकि साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. इसके अलावा लीजा ने ‘द शौकीन्स’ और ‘रास्कल्स’ जैसी फिल्मों में भी अपना बोल्ड लुक दिखा चुकी हैं.

 

Published by Chanchala Verma on 17 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles