दर्शकों से तारीफ बटोर रही है अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’, पहले ही दिन की 10 करोड़ की कमाई

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘पद्मावत’, ‘पैडमैन’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद हाल ही में रिलीज़ हुई अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ को दर्शक उसके बेहतरीन कंटेंट और अच्छी कहानी के पसंद कर रहे हैं. फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ हुई है और तभी से यह फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी तारीफें  बटोर रही है. फिल्म को रिलीज़ हुए मात्र एक ही दिन हुआ है और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट में बताया कि फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन ही 10.50 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है.

फिल्म में अजय देवगन के किरदार और एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में अजय एक सख्त मिजाज इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में सौरभ शुक्ला के किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस में अजय के साथ इलियाना डिक्रूज नजर आ रही हैं. फिल्म की कहानी देशभर के हाईप्रोफाइल रेड केस पर आधारित है. यह एक वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म का रिव्यू दिया है. उन्होंने ट्वीट किया है – Superb. फिल्म की कहानी को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है और कहानी अंत तक अच्छी तरह से कसी हुई नजर आ रही है.

courtesy

फिल्म को देशभर में 3400 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है और फिल्म कुल 35 करोड़ रुपए के बजट में तैयार किया गया है. फिल्म के पहले दिन की कमाई को देखते हुई कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिज़नेस कर सकती है. वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में तेजी देखने को मिल सकती है. फिल्म ने अपने ट्रेलर से ही सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. फिल्म की पंचलाइन ‘Heros Don’t Always Come in Uniform’ से फिल्म के प्रमोशन में काफी मदद मिली थी. फिल्म को राज कुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है.

Published by admin on 17 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles