कॉल डिटेल निकलवाने के मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील को किया गया अरेस्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के संजीदा एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी गैरकानूनी तौर पर अपनी पत्नी के कॉल डाटा रिकॉर्ड्स निकालवाने के मामले को लेकर कुछ दिनों से चर्चा में हैं और अब इस मामले में उनके वकील रिजवान सिद्दीकी को ठाणे क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें रिजवान को कथित रूप से प्राइवेट डिटेक्टिव प्रशांत पालेकर के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया का सीडीआर निकलवाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

उन्हें शनिवार को ठाणे की कोर्ट में पेश किया जाएगा. सीडीआर रैकेट के मामले में नवाज और उनकी पत्नी को 10 मार्च को समन भेजा गया था. दोनों को ठाणे पुलिस ने पेश होने के लिए कहा था लेकिन वह नहीं पहुंचे. नवाज ने सफाई देते हुए उन पर लगे जासूसी के आरोपों को खारिज कर दिया है. साथ ही अभिनेता ने ट्विटर पर मीडिया के इंटरफेयर पर प्रतिक्रिया भी जाहिर की है. उन्होंने अपने ट्वीट अकाउंट पर लिखा था, ‘पिछली शाम मैं अपनी बेटे के स्कूल का हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर प्रोजेक्ट बनवाने में मदद कर रहा था। आज प्रोजेक्ट एक्सिबिशन के लिए जब आप स्कूल गया तो मीडिया के सवालों से हैरान हो गया जो बेकार लगाए गए आरोपों के बारे में बताया गया.’

हालाकि नवाज की पत्नी ने भी उन्हीं का सपोर्ट करते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर किया है.

Kal se media mein jo bhi news chal rahi hain, usey dekhkar Nawaz ke saath, main khud hairaan hoon. Pichhle kai samay se…

Posted by Aaliya Siddiqui on Samstag, 10. März 2018

बताते चलें कि इस मामले में नवाज का नाम तब सामने आया जब ठाणे पुलिस ने गैरकानूनी तौर पर कॉल डाटा रिकॉर्ड्स निकालने वाले गिरोह के 11 लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस से कहा कि रिजवान सिद्दीकी नाम के वकील ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया की कॉल डिटेल्स निकलवाई है.

बता दें कि इस मामले में भारत की पहली महिला प्राइवेट डिटेक्टिव रजनी पंडित को भी अरेस्ट किया गया है. वर्कप्लेस की बात करें तो नवाजुद्दीन इन दिनों बाला साहेब ठाकरे पर बन रही बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के कुछ फोटोज और टीज़र रिलीज़ किया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. बाला साहेब की भूमिका में नवाज जच रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles