‘हिचकी’ की स्क्रीनिंग में मॉडर्न लुक में पहुंची रेखा तो यूजर्स ने कहा ‘स्टनिंग’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रिक एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं पर हाल ही में सुष्मिता ने अपने अकाउंट पर जो फोटो शेयर किए हैं वो महज कुछ ही घंटो में वायरल होने लग गए हैं. लोग इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल सुष्मिता हाल ही में अपनी दोनों बेटियों के साथ रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ के स्पेशल स्क्रीनिंग इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ करण जौहर और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रेखा भी पहुंची थी.

I love this picture!!!!💋😍 Here’s to you #ranimukerjichopra 👍 from all of us!!! #mmuuuaaah I love you!!!! #film #hichki #privateviewing #yashrajstudios #gogetem #thegang 😉😄❤️

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन के इस फोटो को 6 घंटों में ही करीब 52 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. सुष्मिता के इस फोटो में बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस रेखा भी नजर आ रही हैं लेकिन इस दौरान रेखा का लुक काफी अलग है. हमेशा साड़ी जैसे परंपरागत ड्रेस में नजर आने वाली रेखा फिल्म की स्क्रीनिंग में मॉडर्न लुक में पहुंची. इस फोटो में रेखा ने गॉगल भी लगाया हुआ है. रेखा के इस लुक के लिए उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सुष्मिता की इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक प्रशंसक ने रेखा के लुक पर हैरानी जताते हुए इसे स्टनिंग करार दिया.

इसके अलावा एक प्रशंसक ने सुष्मिता गलत पोज पर उनकी खिंचाई भी की. कहा सुष्मिता देखिए अलिशा ने कितना सही किया और आप. आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने हिचकी का गलत ‘सिग्नेचर साइन दिया था. फिल्म की स्क्रीनिंग में बोनी कपूर, खुशी कपूर, माधुरी दीक्षित, नील नितिन मुकेश, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी के साथ कई बड़े स्टार्स पहुंचे.

 

 

बताते चलें फिल्म कि कहानी नैना माथुर यानि रानी मुखर्जी के इर्द-गिर्द घुमती है. फिल्म में रानी मुखर्जी नर्वस सिस्टम डिस्ऑर्डर से पीड़ित रहती हैं जिस वजह से उन्हें बार-बार हिचकी आती रहती है. साथ ही फिल्म में रानी यानि नैना का सपना है कि उसे एक अच्छी टीचर बनना है लेकिन उसकी हिचकी इसके बीच में आती रहती है.

Published by Chanchala Verma on 17 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles