ऐश्वर्या को ओपन लेटर लिख रेखा ने कहा – ‘वह एक बहती नदी है, जो ठहर नहीं सकती’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की पसंदीदा अदाकारा रेखा ने हाल ही में अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को एक खुला खत लिखा है. रेखा ने इस लेटर की शुरुआत में लिखा है, ‘माय ऐश’. इसके आगे इस लेटर में रेखा ऐश्वर्या के लिए कहती हैं कि उनके जैसी महिला कभी रुक नहीं सकतीं.

Courtesy

बता दें कि रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टेंडिंग और फ्रेंडशिप है. दोनों कई इवेंट्स में एक दूसरे की तारीफ करती हुई नजर आती हैं. रेखा हमेशा ऐश्वर्या के काम और उनके स्टाइल की सराहना करती हैं और अब उन्होंने  ऐश्वर्या की दिल खोलकर तारीफ करते हुए एक लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या पर दिल खोल कर प्यार जताया है.

Courtesy

रेखा अपने लेटर में ऐश्वर्या के लिए लिखती हैं, ‘मेरी ऐश’. ‘उनके जैसी महिला को कोई नहीं रोक सकता, वह एक बहती नदी है, जो ठहर नहीं सकती. वह वहीं जाती है जहां उसे जाना है. वह बस खुद को तैयार करती है,’ रेखा कहती हैं, ‘लोग बेशक भूल गए होंगे कि ऐश्वर्या ने क्या कहा था, लेकिन वह यह कभी नहीं भूलेंगे कि ऐश ने उन्हें कैसा महसूस करवाया. वह एक प्रेरणा है. वह एक एनर्जी है, डीप स्ट्रेंथ है. उसके कुछ कहने से पहले ही पता चल जाता है कि उसमें क्या खूबी है.’

courtesy

इसके आगे रेखा कहती हैं कि वह वही काम करती है जो वह करना चाहती हैं इसलिए वह उस काम को बेहतर करती हैं. इस वजह से देखने वाले अपनी नजरें उनसे हटा ही नहीं पाते. रेखा मानती हैं कि ऐश अपने आप में ही काफी हैं, उन्हें कुछ प्रूव करने की जरूरत नहीं है. रेखा ऐश को अपनी ‘बेबी’ कहती हैं, वह कहती हैं कि ऐश काफी लंबा रास्ता तय कर यहां पहुंची हैं. रेखा आगे कहती हैं कि ऐश की तारीफ में पेन रुकने का नाम नहीं ले रहा. ऐश की प्यारी बिटिया जिसका चेहरा चांद के समान है, उस पर गर्व है. ऐश अपनी बेटी आराध्या के लिए बेहतरीन ‘अम्मा’ हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles