मुंह पर कपड़ा बांधे ऋषिकेश की गलियों में निकलीं श्रद्धा कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.  इन फिल्म में उनके साथ  शाहिद कपूर भी लीड रोल में हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश में चल रही है. ऋषिकेश के आस-पास के इलाकों में भी फिल्म की शूटिंग की जा रही है. फिल्म के सेट से शाहिद और श्रद्दा के कुछ फोटोज भी वायरल हुए थे. एक्ट्रेस ने भी अपने शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर की हैं.

बता दें कि श्रद्धा के फैन क्लब नाम के एक पेज से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे ऋषिकेश में स्कूटी पर नजर आ रही हैं, और उन्होंने अपना चेहरा काले कपड़े से ढंका हुआ है. श्रद्धा को देखने के लिए भीड़ उमड़ी हुई है जोकि इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है. श्रद्धा कपूर स्कूटी पर बैठी नजर जा रही हैं और वे जाते हुए अपने माता-पिता के साथ बैठी नन्ही बच्ची के गालों को छूती हुई निकल जाती हैं. श्रद्धा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

#ShraddhaKapoor on the set of #BattiGulMeterChalu at #Rishikesh

A post shared by shraddhaism ~ (@starlight870303) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक – “फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा एक और एक्टर है क्योंकि शाहिद, इस एक्टर और श्रद्धा कपूर के बीच प्रेम त्रिकोण है. हालांकि, इस एक्टर का रोल शाहिद जितना बड़ा नहीं होगा. वैसे भी इस रोल के लिए किसी स्टार को नहीं बल्कि सधे हुए एक्टर का चयन किया गया है. फिल्म में यामी गौतम स्पेशल अपियरेंस में है. वह वकील के रोल में हैं जो शाहिद के बिजली चोरी को रोकने की मुहिम में मदद करेगी.”

इस फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. श्रीनारायण सिंह ने ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ को भी डायरेक्ट किया था. इस बार वे एक बार फिर से नए कांसेप्ट के साथ फिल्म लेकर रेडी हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles