अपने बचपन के दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंधी ‘इश्कबाज़’ एक्ट्रेस विविधा कीर्ति

Get Daily Updates In Email

इन दिनों लगता है शादी का सीजन चल रहा है. टीवी एक्टर शोएब और दीपिका के बाद अब टीवी की एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध चुकी है और यह एक्ट्रेस हैं विविधा कीर्ति.

Courtesy

विविधा कीर्ति स्टार प्लस के पसंदीदा शो ‘इश्कबाज’ में दिखाई दे चुकी हैं. विविधा कीर्ति ने 15 मार्च को दिल्ली में वरुण से शादी की हैं. बता दें वरुण और कीर्ति बचपन के दोस्त हैं.

शो में एक्ट्रेस लोगों को एंटरटेन कर चुकी हैं. उन्हें शो में काफी पसंद किया गया. विविधा की शादी में उनकी कई इंडस्ट्री फ्रेंड्स भी पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस सोनी सिंह भी नजर आईं. सोनी ने इंस्टाग्राम पर विविधा की शादी की कई फोटोज शेयर की हैं. अपनी जिंदगी के इस खास मौके पर विविधा ने लाल और सुनहरे रंग का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थी. उनके अलावा वरुण ने सुनहरे रंग की शेरवानी पहनी थी जिसमें वे जंच रहे थे.

Courtesy

बताते चले कि इससे पहले गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी, गौरव चोपड़ा-हितिशा और रोशैल राव-कीथ जैसे स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं. टीवी एक्ट्रेस मदि‍राक्षी मुंडल ने भी विवि‍धा की ये खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर कपल को बधाई दी है. बताते चलें कि विविधा के पति वरुण दुबई में सेटल हैं और वह एक कोरियोग्राफर हैं. बताते चले कि शादी से पहले विविधा के दोस्तों ने उनके लिए बैचलर पार्टी का भी आयोजन किया था.

Courtesy

बता दें ‘इश्कबाज’ सीरियल में विविधा का किरदार निगेटिव था. उन्होंने शो में वीर प्रताप सिंह चौहान की पत्नी का रोल निभाया था. वैसे यह रोल काफी छोटा था लेकिन सीरियल के ट्रैक में यह किरदार बेहद महत्वपूर्ण था. इससे पहले भी वे कई सीरियल्स में दिखाई दे चुकी हैं.

 

विविधा इससे पहले ‘इश्क का रंग सफेद’ और ‘उतरन’ में नजर आ चुकी हैं. कुछ दिन पहले विविधा ने शादी के एक्साइटमेट को एक पोर्टल के साथ साझा किया था. विविधा ने कहा था – ‘मैं काफी खुश हूं कि जिंदगी के दूसरे पड़ाव में कदम रखने जा रही हूं. वरुण मेरे बचपन का दोस्त है. हम लोगों को प्यार का एहसास तब हुआ जब वह दुबई चला गया और मैं मुंबई आ गई.’

Published by Chanchala Verma on 17 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles