जासूसी केस में हुआ खुलासा, नवाज के वकील की मदद से निकाले गए थे उनकी पत्नी के कॉल रिकार्ड्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पत्नी की जासूसी के आरोपों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी पत्नी के आरोपों के खंडन करने के बाद भी एक्टर की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. पुलिस अब भी अपनी कार्रवाई कर रही है. ठाणे क्राइम ब्रांच ने CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) के आरोप में नवाजुद्दीन के वकील रिजवान सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Courtesy

पुलिस ने बताया कि यह लोग निजी जासूसी कंपनियों के लिए लोगों के फोन के रिकॉर्ड निकालते थे. अब इस केस में एक और खुलासा हुआ है.  पुलिस ने खुद नवाज के बारे में एक बड़ी सच्चाई बताई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी आलिया की जासूसी कर रहे थे और इसी के चलते उन्होंने रिजवान की मदद से कॉल रिकार्ड्स निकलवाए थे.

स्पॉटब्वॉय के अनुसार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने किसी प्रतिनिधि को भेजकर पुलिस को सन्देश भिजवाया था कि नवाज और उनकी पत्नी के रिश्ते में कुछ समय पहले खटास आ गयी थी लेकिन अब सब ठीक है. यह सभी बातें पुलिस इंस्पेक्टर नितिन ठाकरे ने बताई हैं. ठाणे पुलिस कमिश्नर पराम्बिर सिंह ने कहा कि इस मामले में नवाज का कोई डायरेक्ट रोल नहीं है. इस बारे में जब पराम्बिर सिंह से बात की तो उन्होंने कहा- ‘नवाज अभी तक हमें मिले नहीं हैं लेकिन वो हमें सहयोग कर रहे हैं. हो सकता है वो इस मामले में डायरेक्ट शामिल ना हों. हम उन्हें विटनेस के तौर पर बुला रहे हैं. उनके वकील ने उनकी पत्नी के कॉल रिकॉर्ड मंगवाए थे पर हमें नहीं पता कि किसके कहने पर.’

अब यह बात सोचने पर मजबूर कर रही है कि आखिर नवाज़ुद्दीन के वकील आलिया का फोन रिकॉर्ड क्यों मंगवाएंगे और अगर वे नवाज के कहने के बिना यह सब कर रहे हैं तो इसके पीछे आखिर कौन है.

Published by Chanchala Verma on 18 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles