अपनी एक्स-वाइफ अधुना भबानी की मदद के लिए आगे आये फरहान अख्तर

Get Daily Updates In Email

दो प्यार करने वालों को लेकर अक्सर यह बोला जाता है कि दोनों एक-दूसरे से अलग होने के बाद एक दूसरे से किसी भी तरह का रिश्ता रखना पसंद नहीं करते पर बॉलीवुड का यह कपल जरा हट के है. दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर और उनकी एक्स-वाइफ अधुना की. अभी भी दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. दोनों का तलाक हो चुका है. बीते शनिवार को फरहान ने अपने एक्स-वाइफ को एक ट्वीट कर मदद की है.

बताते चलें अधुना भबानी एक जानी-मानी सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं और फेमस ‘बी ब्लंट’ सैलून की मालकिन हैं. अधुना भबानी के सैलून की एक वर्कर बीते शुक्रवार से लापता है. लापता लड़की को लेकर उसके परिवारवाले और अधुना काफी परेशान हैं. अपनी एक्स-वाइफ को परेशान होता देख फरहान ने अधुना की तरफ मदद का हाथ बढाया है. फरहान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिये गुमशुदा लड़की की डिटेल्स शेयर की और लोगों से अपील की है कि इसे ज्यादा से ज्यादा रिट्वीट करें. बताते चलें लापता लड़की का नाम कीर्ति व्यास है जो शुक्रवार सुबह 9 बजकर 11 मिनट पर अपने घर से पार्लर आने के लिए निकली थी पर ग्रांट रोड से अंधेरी के लिए ट्रेन पकड़ने के बाद से उस लड़की का कुछ पता नहीं है.

courtesy

अधुना भबानी ने अपने सैलून के सभी कर्मचारियों से कीर्ति को तलाशने के लिए मदद मांगी है. इस मुश्किल की घड़ी में व्यास परिवार और अधुना के लिए भी यह एक बहुत बड़ी मदद है. मिली जानकारी के मुताबिक कीर्ति डायबिटिज की मरीज है जिसको लेकर अधुना की चिंता बढ़ गई है. बताते चलें साल 2000 में फरहान अख्तर और अधुना शादी के बंधन ने बंधे थे और 16 साल बाद 2016 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए . दोनों की दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं.

Published by admin on 18 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles