रानी मुखर्जी ने की अनिल कपूर से मुलाकात, अपनी हंसी को बताया सबसे बड़ी ‘हिचकी’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म 23 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे. रानी अपनी फिल्म ‘हिचकी’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं.

#Hichki Releasing on March 23rd.⠀ Starrer #RaniMukerji ⠀ Directed by @sidpmalhotra⠀ Produced by #ManeeshSharma @yrf @Cine_Writers

A post shared by CineWriters.Com (@cinewriters) on

एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रमोशन का नया तरीका निकाला है. जिसके लिए वे अपने सेलिब्रिटी फ्रेंड्स से उनकी लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी यानि उनकी सबसे बड़ी कमजोरी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इसी के चलते रानी ने हाल ही में अपने को-स्टार रह चुके अनिल कपूर से मुलाकात की.

Courtesy

रानी ने जब अनिल कपूर से उनकी सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछा तो अनिल ने कहा, “जब मैंने करियर की शुरुआत की, तो मुझे बताया गया कि मेरी आंखें बहुत छोटी हैं और जब मैं हंसता हूं तो ये और छोटी हो जाती है. इसके चलते मैं अपनी मुस्कान को लेकर सचेत हो गया. मैंने खुलकर हंसना बंद कर दिया और अपनी प्राकृतिक मुस्कान को छिपाता, लेकिन बाद मैंने ‘हिचकी’ पर काबू पाया.’ आगे अनिल कपूर ने कहा, “मैंने यह चिंता छोड़ दी कि मेरी आंखें छोटी दिखती हैं और मैं खुलकर हंसता. अब, मैं हमेशा हंसता हूं.’

इससे पहले रानी मुखर्जी कटरीना कैफ और शाहरुख खान से भी उनकी सबसे बड़ी हिचकी के बारे में बात कर चुकी हैं. जिसमें कटरीना कैफ ने डांस को और शाहरुख खान ने अचानक अपने माता-पिता को खो देना अपने जीवन की सबसे बड़ी हिचकी बताया था.

रानी मुखर्जी की इस फिल्म में वे टीचर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में रानी को टॉरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी होती है जिसकी वजह से उन्हें हिचकी आती रहती हैं. फिल्म को सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म यशराज फिल्मस बैनर के तहत बनी है.

Published by Chanchala Verma on 18 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles