टीवी की भाभीजी शुभांगी अत्रे ने दी अपने फैंस को गुड़ी पड़वा की बधाई

Get Daily Updates In Email

पूरे देश में आज गुड़ी पड़वा का त्यौहार मनाया जा रहा है. यह त्यौहार सभी हिंदू घरों में पूरे रीति-रिवाजों के अनुसार मनाया जाता है. टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने भी गुड़ी पड़वा के मौके पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दी है.

एक इंटरव्यू में पहुंची शुभांगी अत्रे ने बताया कि वह अपने पैरेंट्स के साथ यह पर्व मनाना पसंद करती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी त्यौहार को नहीं मिस करतीं. अपनी बचपन की यादे ताजा करते हुए अंगूरी भाभी ने बताया कि गुड़ी पड़वा के दिन वह जल्दी उठकर तैयार हो जाती थीं और अपनी मां के साथ गुड़ी बनाने के लिए मदद करती थीं.

Smile is the prettiest thing one can wear😊

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiatre11) on

उन्होंने यह भी बताया कि हिंदू कैलेंडर के अनुसार नए साल के पहले दिन घर पर स्वादिष्ट भोजन, मिठाई और विशेष रूप से श्रीखंड भी बनाया जाता था. मैं बच्ची थी तो मुझे इस दिन सबसे गिफ्ट भी मिलता था. इसी के आगे जब उनसे यह पूछा गया कि इस बार आप किसके साथ गुड़ी पड़वा मनाएंगी, तो इस पर उन्होंने कहा कि मेरे माता-पिता यहां मेरे साथ मौजूद हैं, इसलिए इस बार मैं अपने परिवार के साथ यह पर्व मनाऊंगी.

इस मौके पर अपने प्रशंसकों के लिए विशेष मैसेज देते हुए कहा कि मैं अपने सभी फैन्स को गुड़ी पड़वा की बधाई देती हूं. जीवन का हर दिन महत्वपूर्व है इसलिए इस दिन का भी पूरा आनंद लीजिए. यह एक शुभ दिन और इस दिन आप कोई भी शुभ कार्य शुरू कर सकते हैं.

बताते चले कि शुभांगी को ‘भाभीजी ….’ शो में बेहद पसंद किया जा रहा है. यह शो एंड चेनल पर प्रसारित किया जा रहा है. इस शो से पहले भी वे ‘कसौटी ज़िंदगी की’, ‘कस्तूरी’ और ‘दो हंसो का जोड़ा’ जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने ‘कस्तूरी’ में लीड रोल निभाया था इसमें उनके साथ करण पटेल लीड रोल में थे.

Published by Chanchala Verma on 18 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles