सुष्मिता सेन ने अपनी कमर पर बनवाया टाइगर का टैटू, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. वे एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनके फोटोज को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. दरअसल, सुष्मिता ने अपनी कमर पर टाइगर का एक बड़ा सा टैटू बनवाया है जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

#poetic #udaipur ready to hit the gym? Noooooooo!!!!!😄😜❤️😉#justbeing 💋

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

इस फोटो में सुष्मिता ने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी है और वे अपने हाथ ऊपर करते हुए खड़े होकर अपने टैटू को दिखा रही हैं. इस हॉट अंदाज में टैटू दिखाने के लिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. यह फोटो सुष्मिता के फैंस को बेहद पसंद आ रही है. सुष्मिता ने अपने इस फोटो में लाइट इफेक्ट का भी खूबसूरती से यूज किया है. सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऐसे कई खूबसूरत फोटोज शेयर किए हैं. इसके अलावा सुष्मिता ने एक और फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सिर्फ अपना टैटू दिखाया है.

बताते चले कि एक्ट्रेस ने हाल ही में एक एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे अपनी बेटियों को इंग्लिश पढ़ाती सुनाई दे रही थी. उनके इस वीडियो को भी उनके फैंस ने खूब पसंद किया था.

❤️ #ULTIMEGAN 😅😅😅😅😅😅😅😅

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता की ऐसी खूबसूरत फोटोज देखने के बाद उनके फैन्स उनके बड़े पर्दे पर कमबैक का इंतजार कर रहे हैं. मीडिया से मुलाकात के दौरान सुष्मिता ने बताया था वो एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. उन्होंने कहा था ‘मैं ऐसी फिल्म करूंगी जिसके लिए मुझे सम्मान मिले. मैं उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरना चाहती हूं’. इसके साथ उन्होंने कहा था ‘मैं अपनी लाइफ के छः महीने एक फिल्म को देने के लिए तैयार हूं, पर मैं तैयार हूं इसका मतलब यह नहीं कि एक परफेक्ट स्क्रिप्ट भी मेरे लिए तैयार है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता को आखरी बार साल 2015 में एक बंगाली फिल्म ‘निर्बाक’ में देखा गया था.

Published by Chanchala Verma on 18 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles