‘ABCD-3’ में वरुण धवन के साथ डांस करती दिखेंगी कटरीना कैफ, टीज़र रिलीज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लेकर चर्चा में हैं और वे फिलहाल ‘सुई धागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं और अब वरुण की एक और फिल्म अनाउंस की जा चुकी है. जी हां, अब वरुण जल्द ही ‘एबीसीडी-3’ में  दिखाई देने वाले हैं.

PUNK Photo credit – @aalimhakim

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

हाल ही में वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में होंगी. बता दें फिल्म के पिछले पार्ट में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं. फिल्म के टीजर के अनुसार फिल्म में वरुण धवन के साथ प्रभु देवा भी नजर आएंगे. इस फिल्म के टीज़र में फिल्म की डेट भी अनाउंस की गई है. यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज़ की जाएगी.

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए लिखा था, “कैटरीना कैफ और मैं हम दोनों ही 8 नवंबर, 2019 को डांस फ्लोर पर तहलका मचाते नजर आएंगे. जल्द ही और भी एक्साइटिंग न्यूज सुनने को मिलेंगी. रेमो सर, मैं और लिजेल ‘एबीसीडी-2’ के समय से ही भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म लाने की तैयारी कर रहे थे और आखिरकार हमें शानदार पार्टनर के तौर पर भूषण कुमार मिले. यह फिल्म 3 डी होगी.”

इसके अलावा इस फिल्म को रेमो डीसूजा ही डायरेक्ट करने वाले हैं. वे इससे पहले फिल्म के दोनों पार्ट्स भी डायरेक्ट कर चुके हैं. फिल्म के दोनों की दर्शकों को बेहद पसंद आए थे . यह दूसरी बार है जब वरुण इस फिल्म सीरीज का हिस्सा बन रहे हैं. इससे पहले वे ‘एबीसीडी-2’ का हिस्सा भी रह चुके है.

इस फिल्म सीरीज की पहली फिल्म ‘एनीबडी कैन डांस’ साल 2013 में रिलीज़ की गई थी. इस फिल्म में रेमो डीसूजा ने ‘डांस इंडिया डांस’ के डांसर्स को कास्ट किया था. इसके बाद 2015 में रेमो ने ‘एबीसीडी-2’ बनाई जिसमें वरुण धवन को श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था. अब देखना यह है कि अगले साल रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में वरुण धवन और कटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म में कितना कमाल कर पाती है.

Published by Chanchala Verma on 19 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles