करण जौहर ने बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपनी मां का बर्थडे, बी टाउन सेलिब्रिटीज ने की शिरकत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फैमस फिल्म मेकर करण जौहर की मां हीरू जौहर का कल 75वां जन्मदिन था. अपनी माँ का जन्मदिन करण जौहर ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया. करण ने अपनी मां के जन्मदिन की तैयारियां पहले से ही कर रखी थी. उन्होंने ग्रैंड बर्थडे पार्टी मुंबई के पांच सितारा होटल में रखी थी जिसमें उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कई करीबी दोस्त और बॉलीवुड के नामी सितारे मौजूद थे. तो चलिए आपको बताते हैं इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी की फोटोज –

My family!❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें अपनी मां के 75वें जन्मदिन के मौके पर करण ने उनके साथ तस्वीरों का एक खूबसूरत कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “यह मेरी दुनिया का केंद्र है और मेरी जिंदगी का प्यार. मेरी मां आज 75 साल की हो गई हैं.”

करण ने अपनी मां का बर्थडे बहुत धूमधाम से मनाया. उन्होंने पूरी पार्टी का इंतजाम अपनी मां की पसंद का ध्यान रखते हुए किया. करण ने बहुत खूबसूरत तरीके से बर्थडे का इनविटेशन तैयार करवाया था जिसका फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया था.

करण ने अपनी मां के फेवरेट सिंगर सोनू निगम को भी इनवाइट किया था और पार्टी में आकर उन्होंने ही स्टेज संभाला. स्टेज संभालते ही उन्होंने अपने बेहतरीन गानों से समा बांध लिया. सोनू के साथ हीरू भी गुनगुनाती दिखीं.

#karanjohar #mom #bdayparty #fun #with #sonunigam

A post shared by Redspoon Filmy (@redspoonfilmy) on

उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. करण ने इस पार्टी में अपने बॉलीवुड के कई स्टार दोस्तों को इनवाइट किया था.

इस पार्टी में करण के जुड़वां बच्चों यश और रूही के अलावा करीना कपूर खान, काजोल, रानी मुखर्जी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तनीषा मुखर्जी, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के अलावा फिल्म जगत के कई लोग मौजूद थे.

बताते चले कि करण की मां हीरू मशहूर फिल्ममेकर बी. आर. चोपड़ा और यश चोपड़ा की बहन हैं और उन्होंने फिल्ममेकर यश जौहर से शादी की थी. अपने होम प्रोडक्शन ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तले वे कई फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं.

#friendslikefamily❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

Published by Chanchala Verma on 19 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles