इंटरव्यू के दौरान सुजैन ने कहा निजी जिंदगी पर किसी सवाल का जवाब नहीं देंगी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म से जुड़े कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस फिल्म के अलावा वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. वे अपने और अपनी लाइफ के रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं.

Eternal sunshine of the spotless mind… so so so proud of you.. 🌈🎶🌟❤😇 #kaabil #sacrecoeur

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

ऋतिक और उनकी पत्नी सुजैन खान के तलाक को लगभग 3 साल हो चुके हैं. तलाक के बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था. वे कई बार डिनर डेट, हॉलीडे, और फैमिली फंक्शन में साथ दिखाई देते रहते हैं जिसके बाद से ही उनके दौबारा शादी को लेकर भी चर्चाएं आ रही है. बता दें सुजैन ने ऋतिक को उनके बर्थडे पर प्यारा सा कैप्शन लिख कर विश किया था. उन्होंने लिखा था, ‘तुम हमेशा.. हमेशा मेरी जिंदगी की रोशनी बने रहोगे. जन्मदिन मुबारक.’

हाल ही में सुजैन एक इंटरव्यू में पहुंची जहां उन्हें और ऋतिक दोनों को दोबारा एक होने के बारे में भी सवाल किए गए  जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह निजी जिंदगी पर किसी सवाल का जवाब नहीं देंगी .

बता दें कि इससे पहले भी ऋतिक से जुड़े एक करीबी सूत्र ने दोनों की शादी की जानकारी दी थी. सूत्रों के अनुसार ‘ऋतिक और सुजैन के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है. दोनों ने अपने इस रिश्ते के उस नाजुक धागे को पहचान लिया जहां से खटास की शुरुआत हुई थी. आप दोनों को थोड़ा समय दीजिए. वो दोबारा जल्द साथ में लौटेंगे’.

बताते चलें कि ऋतिक और सुजैन का साल 2014 में तलाक हो गया था हालांकि, इसके बाद भी दोनों की दोस्ती बरक़रार है. दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं करना चाहते जिस वजह से दोनों मिलकर बच्चों के साथ खूब समय बिताते हैं ताकि उन पर अपने माता-पिता के अलगाव का गलत असर ना पड़े.

 

Published by Chanchala Verma on 19 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles