पापा सैफ अली खान के साथ मस्ती करते दिखे तैमूर अली खान

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान ऐसे स्टार किड हैं जिन्हें देखना हर कोई पसंद करता है. उनकी हर एक फोटो जैसे ही सामने आती है वह सोशल साइट्स पर वायरल हो जाती है. तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे चहिते स्टार किड हैं. वे अपने जन्म से लेकर ही हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं. हाल ही में वे अपने पापा सैफ अली खान के साथ स्पॉट किए गए हैं.

The happiness on his face after seeing his mom 💟😀

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

तैमूर अपने पापा सैफ अली खान के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. सैफ और तैमूर के इन फोटोज में उनके आस-पास ग्रीनरी नजर आ रही है और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. एक फोटो में तो सैफ अली खान तैमूर को लेकर खास एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे हैं.

इन फोटोज को देखकर तो यही लग रहा है कि तैमूर अपने पापा की कंपनी को एन्जॉय कर रहे हैं.

कुछ समय पहले ही करीना इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 के इवेंट में पहुंची थी. जहां उन्होंने तैमूर की मीडिया में आने वाली खबरें और फोटोज पर बात की थी. करीना ने कहा, ”मुझे ये पसंद नहीं कि हर दिन तैमूर को मॉनिटर किया जाए, उसकी पिक्चर मीडिया में आएं. इस पर चर्चा हो कि उसने क्या पहना? क्या खाया? वो क्या कर रहा है? उसकी हेयरस्टाइल कैसी है? वो सिर्फ 14 महीने का है. लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे रोकूं.? करीना ने कहा, ”तैमूर भी इस सब का आदी हो गया है. वो कैमरे के आगे पोज देना शुरू कर देता है. कैमरे की ओर देखने लगता है.”

इसके अलावा करीना से उनकी मां बनने के बाद की लाइफ के बारे में भी कई सवाल किए. जिसके बाद करीना ने कहा, ”मेरी जिंदगी अब मेरी नहीं रही. मेरा दिल अब मेरे बेटे में धड़कता है. जब मैं हर रात अपने खूबसूरत बेटे को देखती हूं तो सब कुछ अपने बेटे के नन्हे हाथों में पाती हूं. उस वक्त में सब भूल जाती हूं.

Published by Chanchala Verma on 19 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles