अहमद खान ने बताया, ‘शुरुआती दौर में अक्षय कुमार समझा जाता था खराब एक्टर’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर अहमद खान अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी 2’ को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. बताते चलें कि अहमद खान 16 साल की उम्र से बतौर कोरियोग्राफर काम कर रहे हैं. अपने करियर की शुरुआती दौर में अहमद खान  ने सरोज खान को असिस्ट किया करते थे. अब अहमद खान ने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सुपरस्टार्स को कोरियोग्राफ कर चुके हैं.

courtesy

हाल ही में अहमद टीवी शो ‘हाई फीवर’ की लॉन्चिंग इवेंट पर पहुंचे थे. उस दौरान अहमद ने मीडिया बातचीत के दौरान सुपरस्टार्स के कई दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं. उन्होंने ने अक्षय कुमार के शुरुआती दौर से जुड़ी एक दिलचस्प वाकया शेयर किया. अहमद ने बताया अक्षय कुमार को उनके शुरुआती दौर में ख़राब एक्टर समझा जाता था लेकिन वो काफी मेहनती शख्स थे. उन्होंने बताया अगर अक्षय को किसी कैरेक्टर आर्टिस्ट का कोई स्टेप्स या एक्ट पसंद आता तो वो खुद उसे करके देखते थे और वही डांस करना पसंद करते थे. वो कहते थे – ‘उसका हटा दो और मुझे करने दो.’ वो गाड़ी पर चढ़ कर ऐसे वैसे किसी तरह का भी डांस करने को तैयार रहते थे.

courtesy

अहमद ने आगे बताया कि अक्षय आज जो कुछ भी हैं अपने बलबूते पर हैं. लोग उन्हें शुरुआती दौर में कुछ नहीं समझते थे. इसके बाद अहमद ने संजय दत्त के बारे में बात करते हुए बताया कि संजय दत्त सेट पर आते थे तो कहते थे यार अहमद हम लोग को एकदम धमाकेदार डांस परफॉरमेंस करना है लेकिन शूट के दिन उनका सारा उत्साह ठंडा पड़ जाता था और वो कहते थे ‘अरे जल्दी करके खत्म कर रे…’. इसी के बाद अहमद ने शाहिद को लेकर बताया कि वो हमेशा डांस को लेकर उत्साहित रहता है. उनसे जितना नचा लो वो नाचेगा.

courtesy

बता दें कि जल्द ही अहमद खान की फिल्म ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म को अहमद खान ने ही डायरेक्ट किया है.

Published by admin on 20 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles