अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 1968 के समय का अपना पहला जॉब एप्लीकेशन फोटो

Get Daily Updates In Email

इन दिनों अमिताभ बच्चन बीमार होने के बाद अपने घर पर आराम कर रहे हैं. फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक ख़राब होने के कारण उन्होंने तुरंत चार्टेड प्लेन से डाक्टरों को बुलाया था. मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद उन्हें वापस मुंबई लाया गया था और अभी वो फिल्म की शूटिंग से ब्रेक पर हैं. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने बताया कि यह साल 1968 के वक्त फिल्मों में जॉब के लिए सबसे पहली तस्वीर है.

My application picture for a job in movies .. 1968.. no wonder I was rejected !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है – ‘मेरी एप्लीकेशन पिक्चर फिल्मों में काम के लिए..1968 में कोई आश्चर्य नहीं मैं रिजेक्ट हो गया था.’ बताते चलें कि अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म 7 नवंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म थी ‘सात हिन्दुस्तानी’. फिल्म को ख्वाजा अहमद अब्बास ने डायरेक्ट किया था. बताते चलें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पुराने फोटोज शेयर करते रहते हैं और अपने पुराने दिनों के बारे में कुछ न कुछ बातें भी शेयर करते हैं. अमिताभ बच्चन की तबीयत में सुधार आते ही वो वापस अपनी फिल्मों की शूटिंग पर लौटेंगे.

courtesy

अभी अमिताभ बच्चन दो मेगा बजट फिल्मों में काम कर रहे हैं. उनकी पहली फिल्म है आमिर खान स्टारर ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ और दूसरी है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’.  फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ के सेट से कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं. इनमें से एक फोटो में अमिताभ बच्चन भारी भरकम कॉस्ट्यूम पहने नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग थाईलैंड में चल रही है. वहीं इस फिल्म के बाद वो ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. इन सब के अलावा जल्द ही अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके  साथ ऋषि कपूर नजर आने वाले हैं. फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में आ रही है.

Published by admin on 20 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles