‘पद्मावत’ में एक रोल के लिए किया था अंकिता लोखंडे ने इनकार, अब मांग रही हैं भंसाली से माफ़ी

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. वे फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है. इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं और अंकिता लोखंडे फिल्म में झांसी की रानी की सहेली झलकारी बाई के किरदार में नजर आएंगी.

Smile and let everyone know today, that you are a lot stronger than you were.😁😁😁😁😁😁#dontforgettosmile #expandablesawards2018

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में संजय लीला भंसाली से माफी मांग रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो अंकिता तो भंसाली से माफी मांगनी पड़ रही है….तो चलिए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह. दरअसल संजय लीला भंसाली अपनी अपने जीवन की महत्वपूर्ण फिल्म ‘पद्मावत’ के एक रोल के लिए अंकिता लोखंडे को साइन करना चाहते थे, लेकिन एक्ट्रेस ने इस रोल को करने से इनकार कर दिया. रोल को मना करने के बाद अब एक्ट्रेस को लगता है कि उनसे गलती हो गई है और वो अपनी उस भूल को सुधारना चाहती हैं. अंकिता अब यही उम्मीद कर रही हैं कि भंसाली उन्हें समझेंगे और माफ कर देंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान जब अंकिता से यह सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि संजय सर के साथ काम करने को मना करना मेरी बेवकूफी है. मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहती हूं. जब उनसे पूछा गया कि ऐसा करने के पीछे आखिर क्या वजह थी? अंकिता ने कहा कि मैं उस वक्त काम के लिए मेंटली तैयार नहीं थी. मैं काम से ब्रेक लेना चाहती थी. उम्मीद करूंगी कि सर मुझे माफ करेंगे और जल्द किसी रोल के लिए दोबारा बुलाएंगे.

I'm just a vintage soul………#vintagelove#oldsoulphotography

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता एकता कपूर के टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना के किरदार में नजर आईं थी. इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी लीड रोल में थे. इसी शो से उन्हें पहचान मिली थी. दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे लेकिन अब दोनों का ब्रेक हो चुका है.

Published by Chanchala Verma on 20 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles