यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है जैकलीन फर्नांडिस का मोहिनी अवतार

Get Daily Updates In Email

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ एक के बाद एक दर्शकों को चौंकाते हुए नजर आ रही है. पहले फिल्म के ट्रेलर ने अब फिल्म के एक और गाने ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म के गाने ‘एक दो तीन..’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस के इस गाने के वीडियो में वे ‘मोहिनी’ के अवतार में नजर आ रही हैं. ‘बागी 2’ का यह आइटम नंबर बीते सोमवार सुबह 11 बजे रिलीज हुआ है और अब तक इस वीडियो को 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

बताते चलें कि यह 1988 में आई फिल्म ‘तेजाब’ के गाने ‘एक दो तीन..’ का रीमेक है. 1988 के इस वीडियो में मोहिनी के किरदार में माधुरी दीक्षित नजर आयीं थीं और अब इस गाने में जैकलीन मोहिनी बनकर ठुमके लगा रही हैं. एक्ट्रेस इस गाने के जरिए अपने फैन्स को इम्प्रेस करने में कामयाब रही है हालांकि जैकलिन फर्नांडिस अपने इस डांस वीडियो को लेकर पहले ही कह चुकी हैं कि माधुरी दीक्षित जैसा डांस कोई नहीं कर सकता. इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है और संदीप शिरोडकर ने म्यूजिक को री-क्रिएट किया है.

courtesy

अपने इस आइटम नंबर को लेकर जैकलीन ने मीडिया से मुलाकात के दौरान कहा – ‘मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया. मैं हमेशा से जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मैच नहीं कर पाऊंगी और ऐसा कुछ करने की मैं कभी कोशिश भी नहीं कर सकती क्योंकि माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कोई भी कभी दोहरा नहीं सकता. यहां सिर्फ एक ही माधुरी दीक्षित है और यह मेरी तरफ से उनको ट्रिब्यूट है.’ फिल्म ‘बागी 2’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं तो वहीं रणदीप हुड्डा और प्रतिक बब्बर निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं.

Published by admin on 20 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles