अपने भाई अर्जुन कपूर से मिलने पहुंची जाह्नवी और खुशी कपूर

Get Daily Updates In Email

श्रीदेवी के निधन के बाद से उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी काफी दुःखी हैं. उनके लिए अपनी अम्मा के जाने का सदमा झेल पाना भी काफी मुश्किल है. ऐसे मुश्किल समय में जाह्नवी और खुशी के सौतेले भाई-बहन यानि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर अपने सारे मनमुटाव भुलाकर हर कदम पर उनके साथ खड़े रहे.

Courtesy

उनके इस सपोर्ट की वजह से सोमवार देर रात जाह्नवी कपूर अपनी छोटी बहन ख़ुशी कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर से मिलने उनके घर पहुंची. जिसके बाद उनके कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बताते चलें कि इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. अपनी अम्मा के निधन के बाद जाह्नवी के कुछ समय का ब्रेक लिया था जिसके बाद से सेट पर वापस लौट चुकी हैं. उनके सेट से कई फोटोज भी वायरल हुए थे.

वे अपनी फिल्म के लिए जिम से लेकर डांस क्लास तक ज्वाइन कर चुकी हैं. इसके अलावा जाह्नवी अपना पहला वॉग कवर फोटोशूट भी करवाने वाली हैं. बता दें कि जाह्नवी यह शूट पहले अपनी मां श्रीदेवी के साथ करवाने वाली थीं, लेकिन उनके अचानक चले जाने से ऐसा कुछ नहीं होगा और अब जाह्नवी को यह फोटोशूट अकेले ही करवाना होगा.

#janhvikapoor #khushikapoor dinner with half sister #anshulakapoor..😍😍

A post shared by Janhvikapoormydream (@janhvikapoormydream) on

बता दें कि कुछ समय पहले दोनों बहनें अपने पापा बोनी कपूर के साथ भी अर्जुन कपूर से मिलने पहुंची थी. जाह्नवी, खुशी और बोनी को अर्जुन के घर के बाहर उस वक्त स्पॉट किया गया जब अर्जुन तीनों को बाय करने बाहर निकले. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन कपूर, बोनी की पहली पत्नी मोना शौरी के बेटे हैं. अपनी मां के निधन के बाद से ही वे अपने पिता से अलग रहते हैं.

Courtesy

बॉलीवुड के गलियारों में अक्सर यह खबर आमने आ रही है कि अर्जुन कपूर और बोनी कपूर के बीच रिश्ते सही नहीं रहे हैं पर श्रीदेवी के निधन के बाद से दोनों के रिश्तों में सुधार देखने को मिल रहा है और वे कई बार अपने पिता के साथ देखे जा चुके हैं.

जाह्नवी ने सोमवार को ही सोशल मीडिया पर यह खबर दी कि अभिषेक बर्मन की जिस फ़िल्म में पहले श्रीदेवी को कास्ट किया गया था अब उसमें माधुरी दीक्षित को कास्ट किया गया है और जाह्नवी ने इस बात के लिए उन्हें थैंक्स भी कहा है.

Published by Chanchala Verma on 20 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles