अपने लव अफेयर्स के बारे में कंगना ने किया खुलासा, कहा- सारे बॉयफ्रेंड्स ने उन्हें किया डंप

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं और अब एक बार फिर से वे अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ पर बयान दिया है. कंगना ने खुलासा किया है कि अब तक उनकी जिंदगी में जितने भी लड़के आए हैं सबसे उन्हें धोखा ही मिला है. कंगना ने इस दौरान बताया कि उनके सारे बॉयफ्रेंड्स ने उन्हें डंप किया है लेकिन उन्होंने 16 से लेकर 31 साल तक किसी को कभी धोखा नहीं दिया. इसी के साथ कंगना ने कहा- ‘कुछ लोग तो मेरे पास वापस भी लौटे थे, लेकिन मैंने अपने दिल के दरवाजे सबके लिए बंद कर दिए.’

What a beauty!!! 😍 damnnn Bollywood should wear sarees more IMO! #kanganaranaut

A post shared by Bollywood (@bollywood4eva) on

आगे कंगना ने कहा, ‘मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड मुझसे कहता था कि तुम मेरे बारे में सब कुछ कैसे जानती हो? ये काला जादू है. कंगना ने कहा मेरे लिए प्यार सिर्फ फिजिकल नहीं आध्यात्म है. प्यार एक खूबसूरत एहसास है. इसी के साथ कंगना ने यह भी कहा कि मेरे कई रिलेशनशिप रह चुके हैं. हर ब्रेकअप के बाद मेरी लव-लाइफ में क्षमता खत्म हो गई और मैं हमेशा आगे बढ़ी.

इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ के अलावा कंगना ने ‘पद्मावत’ पर लिखे स्वरा भास्कर के खत का भी समर्थन किया. कंगना ने कहा- ‘जिस तरह उनके खत पर उनकी लेग पुलिंग हुई, इससे हमारा ही नुकसान है. एक समाज के तौर पर हम वहां असफल हो गए.’ कंगना ने कहा – ‘स्वरा या किसी के पास भी यह अधिकार है कि वो क्या करे और क्या लिखे?

बताते चलें कि कंगना ने कुछ दिनों पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी अपनी राय पेश की. कंगना के मुताबिक, वह मोदी की बड़ी फैन हैं. देश में जब चायवाला पीएम होता है, तब वह सिर्फ जीत नहीं होती बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है. उन्होंने कहा, ‘निजी तौर पर मुझे लगता है कि राजनीति बहुत अच्छा क्षेत्र है. अक्सर इसे गलत समझ लिया जाता है लेकिन मुझे इसकी एक चीज नहीं पसंद आती है. वह है राजनेताओं के कपड़े पहनने का सलीका. चूंकि जिस तरह मैं कपड़े पहनती हूं और बोलती हूं, मुझे नहीं लगता कि कोई भी पार्टी मुझे अपना हिस्सा बनाएगी लेकिन अगर वे मेरे फैशन सेंस को नहीं बदलेंगे और मुझे मर्जी मुताबिक बोलने देंगे तो मुझे राजनीति में जाने में कोई दिक्कत नहीं है’.

बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Published by Chanchala Verma on 20 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles