पुलकित सम्राट और यामी गौतम ने एक-दूसरे को किया ट्विटर पर अनफॉलो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आए दिन लव अफेयर्स को लेकर खबरें आती ही रहती हैं. हाल ही में एक और बॉलीवुड सेलेब्रिटी के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. यह सेलेब्रिटी  कपल  हैं पुलकित सम्राट और यामी गौतम. सलमान खान की मुंह बोली बहन श्‍वेता रोहिरा से साल 2014 में शादी करने के बाद पुलकित सम्राट कुछ दिनों बाद ही उनसे अलग हो गए थे.

Courtesy

उनके अलग होने का एक्ट्रेस यामी गौतम को बताया जा रहा था. यामी के कारण पुलकित और श्‍वेता के रिश्‍ते में खटास आ गई थी लेकिन अब खबरें आ रही है कि यामी और पुलकित का रिश्‍ता भी टूट चुका है. यामी और पुलकित ने एक-दूसरे को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है. खबर के अनुसार, दोनों अब अलग हो चुके हैं. हालांकि दोनों के अलग होने का कारण अभी तक पता नहीं चला है लेकिन यह कहा जा रहा है कि यामी के पेरेंट्स नहीं चाहते कि वो किसी शादीशुदा मर्द को डेट करें. जिसके बाद अब यह लग रहा है कि यामी अपने माता-पिता की बात मानकर पुलकित से अलग हो गईं हैं.

Courtesy

दोनों के लव अफेयर की शुरुआत शिमला में फिल्‍म ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों को कई बार एक साथ स्‍पॉट किया गया था. बताते चलें कि ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान ही शिमला में यामी गौतम और श्‍वेता के बीच जमकर कहासुनी हुई थी और दोनों के बीच का झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि श्‍वेता ने यामी को थप्‍पड़ मारने तक की कोशिश कर दी थी.

Courtesy

एक इंटरव्यू में श्‍वेता ने कहा था, साल 2015 में वो मिसकैरेज का शिकार हुई थी जिसके बाद उन्‍हें मुंबई के सांता क्रूज अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था. श्‍वेता के परिवारवालों के अलावा दोनों के कॉमन फ्रेंड्स को भी इस बात की जानकारी थी. इस दौरान श्‍वेता को डॉक्‍टर ने आराम करने की सलाह दी थी. तभी पुलकित का झुकाव यामी की ओर बढ़ने लगा. इसी के आगे श्‍वेता ने बताया था कि जब वो रेस्‍ट पर थी और मुश्किल भरे दौर से गुजर रही थी, तब पुलकित ने उन्‍हें छोड़ दिया था.

Courtesy

हालांकि पुलकित कई बार अपने और यामी के संबंधो का खंडन करते नजर आए. उन्‍होंने कहा था -यह बचकाना होगा, रिश्‍ते में अपनी कमजोरी के लिए किसी दूसरे को जिम्‍मेदार ठहराऊं. मेरे ख्‍याल से श्‍वेता और मैंने गलत साथी को चुन लिया.

Published by Chanchala Verma on 20 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles